scriptगोवर्धन पूजा कर घर लौट रहे परिवार पर दो दर्जन से ज्यादा दबंगों ने लाठी डंडों से किया हमला, फायरिंग से बुजुर्ग महिला घायल, जानिए पूरा मामला! | 2 dozen dabang attacked on a family with stick firing due to dispute | Patrika News
आगरा

गोवर्धन पूजा कर घर लौट रहे परिवार पर दो दर्जन से ज्यादा दबंगों ने लाठी डंडों से किया हमला, फायरिंग से बुजुर्ग महिला घायल, जानिए पूरा मामला!

जमीन को लेकर था विवाद। सोमवार शाम गोवर्धन पूजा करके लौट रहा था परिवार, तभी दबंगों ने कर दिया हमला।

आगराOct 29, 2019 / 01:07 pm

suchita mishra

Dispute

Dispute

आगरा। सैंया स्थित नाई मोहल्ला, लादूखेड़ा में जमीन पर कब्जे को लेकर सोमवार रात विवाद हो गया। विवाद के चलते गोवर्धन पूजा कर घर लौट रहे एक पक्ष पर दबंगों ने हमला बोल दिया। इस दौरान लाठी डंडे और फायरिंग में एक महिला, पुत्र व पुत्रवधू घायल हो गयी। दबंगों की दहशत के चलते कोई भी ग्रामीण मदद के लिए नहीं पहुंचा। हमलावरों के जाने के बाद पीड़ितों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर गयी।
यह भी पढ़ें

जानिए जेल में कैसी बीती पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद की दिवाली



ये है मामला
पीड़ित विमल ने बताया कि दो माह पूर्व लादूखेड़ा निवासी गोपाल पोद्दार से सौ गज जमीन ली थी। जमीन खरीदने के बाद से ही बल्ला नाई, रामबाबू व विष्णु पक्ष ने जमीन खाली करने का दबाव बनाने लगे। दो महीने पहले भी जमीन को लेकर झगड़ा हुआ है। विमल ने बताया कि उस समय उसकी मां कमलेश के पैर मे चोट आयी थी। उस समय गोली मारने की धमकी दी थी। लेकिन तब पुलिस ने दोनों पक्षों मे समझौता करा दिया था।
सोमवार रात्रि 7ः30 बजे विमल, मां कमलेश व पत्नी पूनम के साथ जैन मंदिर पर गोर्वधन पूजा कर घर लौट रहे थे। रास्ते मे बल्ला नाई का घर पड़ता है। बल्ला नाई के घर के सामने ही लाठी डण्डे, तमंचों से लैस दो दर्जन से अधिक लोगों ने हमला बोल दिया। विमल ने बताया कि जान बचाने के लिए वे घर की ओर भागे। हमलावर घर में भी आ गये। इस दौरान उन्होंने गोली मारी, जो उसकी मां कमलेश को लगी और वो घायल हो गईं।
पीड़ित ने बताया कि दबंगों के आतंक के चलते कोई भी मदद को नहीं आया। आधा घण्टे तक वे घायल पड़े रहे। जब हमलावर चले गये तब पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस घायलों ने अपनी गाड़ी से अस्पताल भेजा। विमल ने बताया कि आरोपी प्रीप्लानिंग से तैयार थे। लाठी डण्डे, तमंचों से लैस 20 से अधिक लोगों ने हमला बोला था। विमल का कहना है कि अगर पहले हुई घटना पर ही पुलिस ने कार्रवाई की होती तो दबंगों का हौसला इतना न बढ़ता।

Home / Agra / गोवर्धन पूजा कर घर लौट रहे परिवार पर दो दर्जन से ज्यादा दबंगों ने लाठी डंडों से किया हमला, फायरिंग से बुजुर्ग महिला घायल, जानिए पूरा मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो