scriptChhapaak Film देखने गईं एसिड अटैक पीड़िताएं बोलीं, ये हमारी कहानी है, इसे देखें और हमारा दर्द समझें | Acid attack victims statement on chhapaak boycott after seeing film | Patrika News
आगरा

Chhapaak Film देखने गईं एसिड अटैक पीड़िताएं बोलीं, ये हमारी कहानी है, इसे देखें और हमारा दर्द समझें

एसिड अटैक पीड़िताएं बोलीं छपाक हमारी तरह तमाम पीड़िताओं का हौसला बढ़ाने वाली कहानी है।

आगराJan 11, 2020 / 04:40 pm

suchita mishra

एसिड अटैक पीड़िताएं

एसिड अटैक पीड़िताएं

आगरा। लोगों के विरोध के बीच एसिड अटैक पीड़िताएं (Acid Attack Surviviours) पहले ही दिन Chhapaak Film देखने पहुंची। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये फिल्म हमारी कहानी है। छपाक उनके जैसी तमाम पीड़िताओं का हौसला बढ़ाने वाली कहानी है, इसे जरूर देखें और देखने दें। ताकि लोगों को समझ में आ सके कि हम जैसी तमाम लड़कियों पर क्या बीती है।
फिल्म को लेकर खुशबू ने कहा कि वे हाथरस की रहने वाली हैं। तीन साल पहले एसिड अटैक की शिकार हुई थीं। विरोध को लेकर उन्होंने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से दीपिका ने हमारे दर्द को सामने लाने की कोशिश की है। विरोध कर रहे लोगों से अपील है कि एक बार वे अपनी सोच से उपर उठकर देखें और इस फिल्म को देखने जाएं ताकि उनको हमारे दर्द का अहसास करें।
यह भी पढ़ें

आम आदमी पर फिर महंगाई की मार, प्याज के दाम गिरे तो तेल-रिफाइंड व दालों ने बिगाड़ा रसोई का बजट, जानिए क्या है नई कीमत!

वहीं एक अन्य पीड़िता ने कहा कि विरोध करने वाले वे लोग हैं जो इस दर्द को नहीं समझते। यदि वे इस दर्द को समझते तो इस तरह विरोध नहीं करना चाहिए। इस फिल्म इसीलिए बनायी गई है ताकि आने वाली पीढ़ी इस दर्द से न गुजरे। दीपिका के जेएनयू जाने को लेकर उन्होंने कहा कि वहां जाना उनका व्यक्तिगत फैसला था, इसके कारण कम से कम हमें तो अलग रखना चाहिए था।

Home / Agra / Chhapaak Film देखने गईं एसिड अटैक पीड़िताएं बोलीं, ये हमारी कहानी है, इसे देखें और हमारा दर्द समझें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो