scriptमुस्लिम बहुल इलाकों में अफवाह फैलने की सूचना मिली तो एडीजी और एसएसपी ने संभाला मोर्चा, नागरिकता कानून समझाया… | ADG and SSP agra explained citizenship law CAA to muslim people | Patrika News
आगरा

मुस्लिम बहुल इलाकों में अफवाह फैलने की सूचना मिली तो एडीजी और एसएसपी ने संभाला मोर्चा, नागरिकता कानून समझाया…

रविवार को मुस्लिम बहुल इलाका मंटोला में अफवाहें फैलने की सूचना पुलिस तक पहुंची। शहर में माहौल न बिगड़े, इसके लिए एडीजी अजय आनंद, एसएसपी बबलू कुमार ने मोर्चा संभाला।

आगराDec 23, 2019 / 12:20 pm

suchita mishra

Demo pic

Demo pic

आगरा। शहर में शांति बनाए रखने के लिए जहां चार दिन तक इंटरनेट सेवाएं बंद रखी गईं, वहीं संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स तैनात रहा। इस बीच रविवार को मुस्लिम बहुल इलाका मंटोला में अफवाहें फैलने की सूचना पुलिस तक पहुंची। शहर में माहौल न बिगड़े, इसके लिए एडीजी अजय आनंद, एसएसपी बबलू कुमार भारी पुलिस बल के साथ मोर्चा संभालने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वहां लोगों से बातचीत की और उन्हें नागरिकता कानून के बारे में बताया।
यह भी पढ़ें

UP में शीतलहर का प्रकोप, बच्चों को फिर बड़ी राहत, सभी स्कूलों की बढ़ाई गईं छुट्टियां, जारी हुए नए आदेश

रविवार दोपहर करीब एक बजे एडीजी अजय आनंद, एसएसपी बबलू कुमार चिम्मन चौराहे पर पहुंचे। यहां उन्होंने संभ्रांत लोगों के साथ बैठक कर नागरिकता कानून के बारे में बताया और उनके भ्रम को दूर किया। उन्होंने बताया कि ये कानून किसी भी धर्म के मौजूदा भारतीय नागरिकों को प्रभावित नहीं करता है।इसके बाद उन लोगों से कहा कि किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। लोगों को समझाने के बाद एडीजी अजय आनंद, एसएसपी बबलू कुमार ने चिम्मन चौराहे से मदीना तिराहा, मंटोला थाना, सदरभट्टी, मीरा हुसैनी चौराहा होते हुए नाई की मंडी तक पैदल मार्च किया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। वहीं शहर के संवेदनशील इलाकों में भी पुलिस फोर्स तैनात रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो