scriptUP में शीतलहर का प्रकोप, बच्चों को फिर बड़ी राहत, सभी स्कूलों की बढ़ाई गईं छुट्टियां, जारी हुए नए आदेश | All School closed till 24 December due to heavy fog cold winter in up | Patrika News

UP में शीतलहर का प्रकोप, बच्चों को फिर बड़ी राहत, सभी स्कूलों की बढ़ाई गईं छुट्टियां, जारी हुए नए आदेश

locationआगराPublished: Dec 23, 2019 08:50:18 am

ठंड के तेवर देख प्रशासन ने स्कूलों के अवकाश फिर से बढ़ा दिए हैं।

123_1.jpg
आगरा। ठंड के तेवर देख प्रशासन ने स्कूलों के अवकाश फिर से बढ़ा दिए हैं। अब 25 दिसंबर को सभी स्कूल खुलेंगे। प्रशासन ने कड़ाके की सर्दी को देखते हुए 12वीं तक के सभी स्कूलों को 24 दिसंबर तक बंद करने के आदेश दे दिए हैं। वहीं आने वो दिनों में भीषण कोहरा पड़ने की भी मौसम विभाग ने संभावना व्यक्त की है।

जारी हुए ये आदेश
कड़कड़ाती सर्दी को देखते हुए कक्षा एक से 12वीं तक के सभी स्कूलों के लिए अपर जिलाधिकारी ने 24 दिसंबर तक बंद रखने के आदेश दिए हैं। अपर जिलाधिकारी डॉ. प्रभाकांत अवस्थी द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि नर्सरी से 12वीं तक संचालित सभी परिषदीय, अनुदानित, मान्यता प्राप्त, राजकीय, कान्वेंट, मिशनरीज स्कूल 25 दिसंबर से खुलेंगे। जारी आदेश में कहा गया है कि इन आदेशों का कड़ाई से अनुपालन किया जाए।

बढ़ेगी सर्दी
मौसम विभाग के अुनसार आने वाले दिनों में सर्दी और बढ़ेगी। 23 और 24 दिसंबर को दिन में धूप से राहत मिल सकती है, लेकिन इसके बाद कोहरा एक बार फिर सूर्य देव को अपने आगोश में घेर कर रखेगा। दिन में धूप नहीं निकलेगी। इसके साथ ही सर्द हवाएं भी परेशान करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो