scriptजन्मदिन मनाने के बाद शहर के बड़े कारोबारी ने किया सुसाइड | Agra Businessman Suicide Due To depression | Patrika News
आगरा

जन्मदिन मनाने के बाद शहर के बड़े कारोबारी ने किया सुसाइड

रोमसंस ग्रुप के पूर्व साझेदार ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारी

आगराMar 13, 2018 / 03:58 pm

अभिषेक सक्सेना

agra
आगरा। रोमसंस ग्रुप के पूर्व साझेदार ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शहर के बड़े कारोबारी द्वारा किए गए सुसाइड से उनके परिवार में मातम का माहौल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम हाउस पर उनके शुभचिंतकों का तांता लगा है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल रहा है। हालांकि माना जा रहा है कि कारोबारी ने सुसाइड बैंक कर्ज के चलते किया है।
तनाव में चल रहे थे कारोबारी, मनाया जन्मदिन
आगरा के निर्भय नगर स्थित विभव अपार्टमेंट न्यू आगरा, में रजनीश खन्ना पत्नी सुचेता और बेटे विश्वास के साथ रहते थे। सोमवार को उनका 55वां जन्मदिन था, जन्मदिन मनाने के लिए उन्होंने अपनी बेटी श्रृद्धा को भी बुला लिया था। सोमवार को परिजनों ने उनका जन्मदिन मनाया। रजनीश खन्ना ने अपनी बेटी श्रृद्धा की छह महीने पहले ही शादी की थी। मंगलवार को विभव अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में रजनीश खन्ना अपने कमरे में थे। उनकी पत्नी सुचेता पूजा कर रही थी। बेटा विश्वास और बेटी श्रृद्धा अपने कमरे में थी। गोली की आवाज सुनकर बेटा अपने पिता के कमरे की तरफ दौड़ा। कमरे में कुर्सी पर रजनीश खन्ना का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। उन्होंने अपनी कनपटी पर गोली मारकर अपनी लाइसेंस रिवॉल्वर से आत्महत्या कर ली। परिजन उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
शुरू किया था जूस और वाटर प्लां
बताया गया है कि रजनीश खन्ना रोमसंस ग्रुप के खन्ना परिवार से थे। उन्होंने करीब पांच वर्ष पहले ग्रुप से अलग होने के बाद अछनेरा के रायभा में आयान के नाम से मिनरल वाटर और जूस प्रोडेक्ट की कंपनी शुरू की थी। पुलिस पूछताछ में माना जा रहा है कि उन पर बैंक का लोन था और वे इस लोन के कारण तनाव में थे। रोमसंस ग्रुप के विकास खन्ना और किशोर खन्ना के चचेरे भाई रजनीश खन्ना ने ग्रुप से अलग होने के बाद मिनरल वाटर और जूस की कंपनी शुरू करने के लिए बैंक से लोन भी लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो