scriptआगरा में दुकानदारों पर एक्‍शन, नगर निगम ने ठोका 80 हजार का जुर्माना | Agra nagar nigam take action against atikraman | Patrika News
आगरा

आगरा में दुकानदारों पर एक्‍शन, नगर निगम ने ठोका 80 हजार का जुर्माना

बाजार में जब टीम निकली तो हड़कंप मच गया। टीम ने व्यापारियों के काउंटर तक जब्त कर लिए

आगराMay 26, 2024 / 10:25 pm

Shivmani Tyagi

भीषण गर्मी के बाद होने वाली बरसात को देखते हुए नगर निगम बाजारों में जलभराव जैसी समस्या से निजात दिलाने के लिए अतिक्रमण हटवा रहा है। ऐसे में अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई की जा रही है। रविवार को इस अभियान के तहत 80 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। नगर निगम की इस कार्रवाई से बाजारों में हड़कंप मचा हुआ है। व्यापारियों का कहना है कि गर्मी की वजह से पहले ही वैसे व्यापार ठप है। ग्राहक नहीं आ रहे ऊपर से नगर निगम का हंटर चल रहा है।
नगर निगम की टीम दलबल के साथ बाजारों में निकली। इस दौरान जिन व्यापारियों ने नाले-पटरियों पर अतिक्रमण किया हुआ था उनकेन काउंटर तक जब्त कर लिए गए। अतिक्रमण कारियों पर कार्रवाई करते हुए प्रवर्तन टीम ने दुकानदारों पर करीब 80 हजार रुपये का जुर्माना भी वसूल किया। निगम के अभियान से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा रहा। अभियान के दौरान इस ऐसे दुकानदारों को भी हिदायत दी गई जो खुले में खाद्य पदार्थ बेच रहे थे। टीम में मुख्य रूप से पशुकल्याण अधिकारी डाक्टर अजय सिंह और जूनियर इंजीनियर पूनम समेत एसएफआई प्रदीप गौतम रहे।

Hindi News/ Agra / आगरा में दुकानदारों पर एक्‍शन, नगर निगम ने ठोका 80 हजार का जुर्माना

ट्रेंडिंग वीडियो