scriptटी20 वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद देश वापस नहीं जाएंगे पाकिस्तानी खिलाड़ी, छुट्टी मनाने के लिए लंदन हुए रवाना | Babar Azam among six Pak players to holiday in London after pakistan cricket team early exit from T20 World cup | Patrika News
क्रिकेट

टी20 वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद देश वापस नहीं जाएंगे पाकिस्तानी खिलाड़ी, छुट्टी मनाने के लिए लंदन हुए रवाना

कप्तान बाबर आज़म समेत, मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, हारिस रउफ, शादाब खान और आजम खान ने पाकिस्तान लौटने से पहले लंदन में छुट्टियां मनाने का फैसला किया है। ये छह खिलाड़ी मंगलवार को शेष टीम के साथ पाकिस्तान नहीं उतरेंगे।

नई दिल्लीJun 17, 2024 / 04:37 pm

Siddharth Rai

Babar Azam, Pakistan cricket Team, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बाबर आज़म की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा। टीम पहले दो मुकाबलों में अमेरिका और भारत से हारकर ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई। ऐसे में अब खबर आई है कि वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाक खिलाड़ी अपने देश वापस नहीं जाएंगे। बल्कि छुट्टियां मनाने के लिए बाबर आजम समेत पांच अन्य खिलाड़ी लंदन के लिए रवाना हो गए हैं।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के अनुसार कप्तान बाबर आज़म समेत, मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, हारिस रउफ, शादाब खान और आजम खान ने पाकिस्तान लौटने से पहले लंदन में छुट्टियां मनाने का फैसला किया है। ये छह खिलाड़ी मंगलवार को शेष टीम के साथ पाकिस्तान नहीं उतरेंगे। इन खिलाड़ियों ने लंदन में अपने मित्रों और परिवार के साथ समय गुजारने का फैसला किया है। कुछ खिलाड़ी यूनाइटेड किंगडम में स्थानीय लीग खेलने की योजना भी बना रहे हैं।

इस बीच मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद अपने-अपने घरों के लिए रवाना होंगे। कोई नजदीकी सीरीज न होने के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कोचिंग स्टाफ को अपने-अपने देश लौटने की अनुमति दे दी है।

पकिस्तान का टी 20 विश्व कप के ग्रुप ए में निराशाजनक प्रदर्शन रहा और उसे आखिरी जीत रविवार को आयरलैंड के खिलाफ अपने अंतिम मुकाबले में तीन विकेट से मिली। उसे सह मेजबान अमेरिका और चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत से हार का सामना करना पड़ा। उसने फिर कनाडा को सात विकेट से हराया।

चार मैचों में चार अंकों के साथ पकिस्तान ग्रुप में तीसरे स्थान पर रहा और सुपर आठ में जगह बनाने से दूर रह गए। भारत और अमेरिका ने शीर्ष दो स्थान हासिल कर सुपर आठ में जगह बनायी। पाकिस्तानी टीम अगस्त में दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश से भिड़ेगी, जिसके बाद इंग्लैंड का अक्टूबर में पकिस्तान का दौरा होगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / टी20 वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद देश वापस नहीं जाएंगे पाकिस्तानी खिलाड़ी, छुट्टी मनाने के लिए लंदन हुए रवाना

ट्रेंडिंग वीडियो