scriptAGRA NEWS: पूजा कर लौट रही युवती से छेड़छाड़, समुदाय विशेष के आरोपी ने बीच सड़क पीटा,हंगामा | AGRA NEWS: A girl returning after worship was molested | Patrika News
आगरा

AGRA NEWS: पूजा कर लौट रही युवती से छेड़छाड़, समुदाय विशेष के आरोपी ने बीच सड़क पीटा,हंगामा

AGRA NEWS: आगरा के थाना लोहामंडी क्षेत्र में समुदाय विशेष के युवक ने मंदिर में पूजा कर लौट रही युवती से छेड़छाड़ और मारपीट कर दी।

आगराJun 07, 2023 / 12:46 pm

Avinash Jaiswal

lohamandi_chedchad.jpg

छेड़छाड़ के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया

AGRA NEWS: आगरा में समुदाय विशेष के शोहदे द्वारा युवती से छेड़छाड़ और मारपीट के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर सड़क जाम कर दी। लोगों द्वारा थाना लोहामंडी का घेराव किया गया। सूचना पर स्थानीय नेताओं समेत जनप्रतिनिधि भी पहुंच गए। पुलिस मामले में सख्त कार्रवाई की बात कह रही है।
छेड़छाड़ के विरोध पर की मारपीट

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार क्षेत्र की रहने वाली युवती मंदिर में पूजा कर रही थी। आलमगंज चौकी के निकट फाटक के बाहर मुन्ना पान वाले की दुकान पर खड़े एक समुदाय विशेष के युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। युवती के विरोध करने पर उसे गालियां देना शुरू कर दिया। गुस्साई युवती ने शोहदे के थप्पड़ रसीद कर दिया। इसके बाद शोहदे ने युवती को धक्का देकर गिरा दिया और मारपीट कर दी। पीछे से आ रही एक महिला ने युवती को बचाया। भीड़ लगती देख शोहदा वहां से फरार हो गया।
व्यापारियों ने बाजार बंद कर किया हंगामा

युवती के साथ अभद्रता की सूचना पर स्थानीय लोग अक्रोशित हो गए। व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया और सड़क पर बल्लियां रखकर जाम लगा दिया। गुस्साए लोग थाने का घेराव करने पहुंच गए। मौके पर एमएलसी विजय शिवहरे के थोड़ी देर में पहुंचने की भी जानकारी मिली है।
पान की दुकान बनी विवाद की वजह

पूरे मामले में पुलिस ने तहरीर लेकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है की क्षेत्र में मुन्ना पान की दुकान पर समुदाय विशेष के लोगों एक जमावड़ा रहता है और यहां खुलेआम शराब भी पिलाई जाती है। स्थानीय लोग दुकान पर लगने वाले जमावड़े से काफी परेशान हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो