scriptपति से विवाद पर पत्नी ने रेलवे पटरी पर खड़े होकर दी आत्महत्या की धमकी, पीछे से आई ट्रेन और फिर… | Agra News After dispute with husband wife stood on railway track threaten to commit suicide died | Patrika News
आगरा

पति से विवाद पर पत्नी ने रेलवे पटरी पर खड़े होकर दी आत्महत्या की धमकी, पीछे से आई ट्रेन और फिर…

Agra News: आगरा में पति से झगड़ा होने पर पत्नी ने आत्महत्या की धमकी दी। वह रेलवे पटरी पर जाकर खड़ी हो गई। इतने में ही, पीछे से तेज रफ्तार ट्रेन आ गई, जिससे वह ट्रेन की चपेट में आ गई।

आगराMay 28, 2024 / 09:26 am

Sanjana Singh

Agra News

Agra News

Agra News: पति से झगड़ा होने पर महिला ने आत्महत्या की धमकी दी और राजा की मंडी स्टेशन के ट्रैक पर पर कूद गई। सामने से जब केरला एक्सप्रेस आई तो महिला ने बचने के लिए प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश की। तेज रफ्तार ट्रेन उसे 200 मीटर तक घसीटकर ले गई। ट्रेन रुकने के बाद आरपीएफ ने महिला को गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में भर्ती कराया। यहां 3 घंटे बाद उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
भारती उर्फ रानी (38) लोहामंडी स्थित सिरकी मंडी बर्फ खाना बस्ती में रहती हैं। 27 मई को सुबह उसका पति किशोर (26) से झगड़ा हो गया। इस पर रानी पति से आत्महत्या करने की बात कहते हुए राजा की मंडी स्टेशन पर आईं। इसके पीछे पति भी पहुंच गया। यहां बेंच पर बैठकर दोनों बातचीत भी करने लगे। इनमें फिर झगड़ा हुआ और रानी अचानक पटरी पर कूद गई सामने से केरला एक्सप्रेस आई तो महिला ने बचने की कोशिश भी की लेकिन ट्रेन ने उसे चपेट में ले लिया। ट्रेन के रुकने के बाद उन्हें एसएन की इमरजेंसी में भर्ती कराया। इलाज के दौरान करीब दो बजे मौत हो गई। 

कर्व से नहीं दिखी ट्रेन, सामने देख दौड़ी

राजा की मंडी स्टेशन पर कर्व होने के कारण रानी ट्रेन को देख नहीं पाई। अचानक सामने ट्रेन दिखी तो वह बचने के लिए किनारे की ओर दौड़ी। प्लेटफॉर्म पर चढ़ने से पहले ही ट्रेन ने उसे घसीट ले गई। ये ट्रेन राजा की मंडी स्टेशन पर रुकती नहीं है, इसके चलते गति तेज थी।
यह भी पढ़ें

ईदगाह पक्ष का दावा- राम जन्मभूमि का फैसला शाही ईदगाह मस्जिद विवाद में लागू नहीं

दो दिन से हो रहा था झगड़ा

जगदीशपुर निवासी मृतका के पिता विनोद ने बताया कि पहले पति की मौत के बाद बेटी फास्ट फूड की ढकेल लगाने वाले किशोर के संपर्क में आई और फिर शादी कर ली। पहले पति से तीन बच्चे हैं, जिसमें बड़ा बेटा रिश्तेदारों के साथ रहता है। दो बच्चों को लेकर किशोर के साथ रहती थी। पति किशोर ने बताया कि पत्नी भारती उस पर शक करती थी। इसके लिए आए दिन झगड़ा होता था।

Hindi News/ Agra / पति से विवाद पर पत्नी ने रेलवे पटरी पर खड़े होकर दी आत्महत्या की धमकी, पीछे से आई ट्रेन और फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो