scriptयूपी में शराबबंदी को लेकर मंत्री ओमप्रकाश राजभर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य में ठनी, कांग्रेस का आया बड़ा बयान | Congress leaders statement on Sharab Bandi in UP | Patrika News
आगरा

यूपी में शराबबंदी को लेकर मंत्री ओमप्रकाश राजभर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य में ठनी, कांग्रेस का आया बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश में शराबबंदी को लेकर मंत्री ओमप्रकाश राजभर द्वारा दिए गए बयान को लेकर सियासत गर्माने लगी है।

आगराMay 07, 2018 / 12:47 pm

धीरेंद्र यादव

Sharab Bandi in UP

Sharab Bandi in UP

आगरा। उत्तर प्रदेश में शराबबंदी को लेकर मंत्री ओमप्रकाश राजभर द्वारा दिए गए बयान को लेकर सियासत गर्माने लगी है। लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साफ शब्दो में कह दिया कि ऐसा सरकार का कोई विचार नहीं है। अब यूपी में शराबबंदी होनी चाहिए या नहीं, इसे लेकर जब पत्रिका टीम ने कांग्रेस नेताओं से बीच की तो जवाब चौंकाने वाले मिले।
ये बोले जिलाध्यक्ष
कांग्रेस जिलाध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने कहा कि ये तो दो मंत्रियों के बीच की बात है, हाल में देखा जाए, तो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच की भाषा ही एक नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा कि समाजहित में शराबबंदी होनी चाहिए। सरकार को अब विकास के मुद्दों पर काम करना चाहिए। विकास के रास्ते खुलने चाहिए। क्योंकि जनता अब विकास चाहती है।
बयानबाजी तक नहीं रहें सीमित
प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह ने बताया कि पहले तो उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री तय कर लें, कि उत्तर प्रदेश में शराबबंदी होनी चाहिए या फिर नहीं। शराबबंदी को लेकर मंत्री ओमप्रकाश राजभर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य में आपस में ही ठनी हुई है। शराब एक समाजिक बुराई है और इस पर रोक लगनी चाहिए, लेकिन सरकार के अंदर ये करने की इच्छाशक्ति नहीं है। ये मामला सिर्फ बयानबाजी तक ही सिमट कर रह जाएगा।
इसलिए होनी चाहिए शराबबंदी
कांग्रेस नेता हाजी अबरार ने बताया कि शराब समाज के लिए मुसीबत है। शराब के चलते न जाने कितनी माताओं और बहनों के परिवार समाप्त हो चुके हैं। नैतिकता के आधार पर उत्तर प्रदेश में कोई काम नहीं हो रहा है। शराबबंदी सरकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जमकर नशाखोरी हो रही है। लाइसेंस देकर जगह जगह हुक्का बार खोल दिए गए हैं, जिसमें स्कूल के बच्चे छोटी सी उम्र में ही नशे का शिकार हो रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो