scriptJammu And Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में मारा गया श्रीनगर का आतंकी गुलजार | Jammu And Kashmir: 'Most Wanted' Terrorist Among 3 Killed In J&K Encounter 3rd terrorist Gulzar killed on Day 3 of Kulgam operation | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu And Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में मारा गया श्रीनगर का आतंकी गुलजार

Kulgam encounter: कुलगाम मुठभेड़ में भारतीय सेना ने तीसरे आतंकी गुलजार मीर को मार गिराया है।

जम्मूMay 09, 2024 / 11:35 am

Anand Mani Tripathi

Kulgam encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीसरे आतंकी की मार गिराया है। इस आतंकी की पहचान गुरुवार को की गई। पुलिस ने बताया कि कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए तीसरे आतंकवादी की पहचान श्रीनगर शहर में ईदगाह इलाके के निवासी गुलजार अहमद मीर के बेटे मोमिन गुलजार मीर के रूप में हुई है।
बुधवार को कुलगाम जिले के रेडवानी इलाके में मुठभेड़ स्थल पर फायरिंग शुरू हुई थी। जम्मू-कश्मीरपुलिस ने बताया कि इलाके को सील कर दिया गया और एकमात्र जिंदा आतंकवादी को बाहर निकालने के लिए ऑपरेशन शुरू किया गया। वह बुधवार शाम मारा गया।
इससे पहले सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ स्थल पर टीआरएफ के टॉप कमांडर बासित डार समेत दो आतंकवादियों को मार गिराया था। कई आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने के कारण उस पर 10 लाख रुपये का इनाम था। सुरक्षाबलों ने कहा कि बासित डार लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी कमांडर था। जबकि टीआरएफ अग्रणी संगठन है जो लश्कर और जैश-ए-मोहम्मद द्वारा की गई आतंकवादी गतिविधियों की जिम्मेदारी लेता है। ऐसा सुरक्षाबलों को गुमराह करने के लिए किया जाता है।

Hindi News/ National News / Jammu And Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में मारा गया श्रीनगर का आतंकी गुलजार

ट्रेंडिंग वीडियो