scriptदस माह के बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही आगरा की पूनम पति कर रहे सीमा पर देश की रक्षा | Constable Poonam doing duty with 10 month old child | Patrika News
आगरा

दस माह के बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही आगरा की पूनम पति कर रहे सीमा पर देश की रक्षा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई महिला सिपाही की तस्वीर
तस्वीर वायरल होने के बाद अब सभी कर रहे तारीफ

आगराNov 09, 2020 / 10:15 pm

shivmani tyagi

agra-1.jpg

agra

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
आगरा। आगरा में तैनात महिला कॉन्स्टेबल पूनम देशभर की कामकाजी महिलाओं के लिए नजीर बन गई हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पूनम अपने दस महीने के बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही हैं। पूनम के पति फौज में तैनात हैं। ऐसे में बच्ची को वह घर अकेले नहीं छोड़ सकती। खाकी का फर्ज भी निभाना है और माँ का भी। इसलिए वह 10 माह के बच्चे को अपने साथ लेकर थाने में ड्यूटी कर रही हैं और उनकी यही तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।
यह भी पढ़ें

बैलेट पेपर से होगा स्नातक एवं शिक्षक एमएलसी का चुनाव, जानिए क्या रहेंगी व्यवस्थाएं

थाना प्रभारी उमेश चंद्र त्रिपाठी ने भी उनके कार्य की सराहना की है। थाना प्रभारी का कहना है कि पूनम नारी शक्ति की मिसाल हैं। वह अपने बच्चे को साथ लेकर ड्यूटी कर रही हैं और उन्होंने इस बीच कोई छुट्टी भी नहीं मांगी है। पूनम लगातार अपने कार्य को बखूबी पूरा कर रही हैं और दूसरी महिला कांस्टेबल की तरह ही वह भी समय से ड्यूटी पर आती है और जाती हैं।
agra-2.jpg
थाने में सभी का प्यारा है पूनम का बेटा
महिला कॉन्स्टेबल पूनम का बेटा थाने में सभी का प्यारा है और थाने का सभी स्टाफ उनके बेटे आयुष को प्यार करता है। थाना स्टाफ ही नहीं थाने में आने वाले बाहरी लोग भी उस बच्चे की मुस्कुराहट पर फिदा हो जाते हैं और उसे प्यार करना नहीं भूलते। टेबल पर अपने साथ बच्चे को बैठाकर काम करते हुए और गोद में बच्चे को अपने साथ लेकर काम करते हुए पूनम की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इसके बाद वह देशभर की कामकाजी महिलाओं के लिए नजीर बन गई हैं। पूनम से पहले पिछले दिनों मोदीनगर की एसडीएम की ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह अपने 20 दिन के बच्चे के साथ ऑफिस में काम कर रही थी।
agra-3_1.jpg

Home / Agra / दस माह के बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही आगरा की पूनम पति कर रहे सीमा पर देश की रक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो