scriptसड़क पर पड़ा मिला मोबाइल, महिला के लिए बन गया मुसीबत, अब लगा रही पुलिस अधिकारियों के चक्कर… | Crime Branch Constable Demand bribe For Missing Mobile | Patrika News
आगरा

सड़क पर पड़ा मिला मोबाइल, महिला के लिए बन गया मुसीबत, अब लगा रही पुलिस अधिकारियों के चक्कर…

सड़क पर पड़ा मोबाइल उसे इतनी बड़ी परेशानी में डाल देगा कभी सोचा भी नहीं होगा।

आगराNov 11, 2019 / 03:37 pm

धीरेंद्र यादव

खतरनाक है Mobile Radiation, *#07# टाइप कर जांचें फोन की SAR Value

खतरनाक है Mobile Radiation, *#07# टाइप कर जांचें फोन की SAR Value

आगरा। सड़क पर पड़ा मोबाइल उसे इतनी बड़ी परेशानी में डाल देगा कभी सोचा भी नहीं होगा। आवास विकास कॉलोनी की रहने वाली महिला इस मोबाइल को अपने साथ ले गई। इसके बाद इस मोबाइल में सिम लगाकर प्रयोग भी कर लिया। बस यहीं से मोबाइल की परेशानी की कहानी शुरू हो गई। सर्विंलास पर लगे इस मोबाइल को क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मी ने बरामद कर लिया। आरोप है कि अब पुलिसकर्मी द्वारा 40 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं। रकम न देने पर मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित महिला ने एसएसपी कार्यालय में प्रार्थनापत्र दिया है।
ये भी पढ़ें – New Traffic Rules: 11 नवंबर से दोपहिया वाहनों के लिए लागू हुआ ये नियम, ध्यान नहीं दिया तो, एक हजार रुपये का कटेगा चालान

बाजार में मिला था मोबाइल
आवास विकास कॉलोनी की रहने वाली मालती ने बताया कि वह शाहगंज बाजार करने के लिए गई थी। वहां उसे सड़क पर एक मोबाइल पड़ा मिला। उसने मोबाइल उठाया और उस मोबाइल को अपने साथ घर ले आई। कुछ समय बाद उसके बेटे ने मोबाइल में सिम डाल ली और उस मोबाइल से कॉल भी कर लिए। इस मोबाइल की चोरी की शिकायत दर्ज थी और मोबाइल सर्विंलास पर लगा था। कॉल होते ही मोबाइल की लोकेशन ट्रेस हो गई। 21 सितंबर को क्राइम ब्रांच ऑफिस से एक सिपाही का कॉल आया।
ये भी पढ़ें – BREAKING: पत्नी की गड़ासे से गला काटकर हत्या,सिर लेकर हो गया फरार, दिल दहला देने वाली घटना

मांग रहा 40 हजार रुपये
सिपाही का कॉल आने के बाद महिला पुलिस लाइन पहुंची, जहां पुलिसकर्मी ने मोबाइल को जमा कर लिया। महिला का आरोप है कि अब सिपाही द्वारा 40 हजार रुपये की मांग की जा रही है। रुपये न देने पर मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी जा रही है। इससे परेशान होकर महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची और प्रार्थनापत्र दिया। इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

Home / Agra / सड़क पर पड़ा मिला मोबाइल, महिला के लिए बन गया मुसीबत, अब लगा रही पुलिस अधिकारियों के चक्कर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो