scriptकिन्नरों के इलाके का विवाद खूनी संघर्ष में बदला, बीच सड़क जमकर हुई चाकूबाजी | dispute over eunuch area turned into a blood conflict | Patrika News
आगरा

किन्नरों के इलाके का विवाद खूनी संघर्ष में बदला, बीच सड़क जमकर हुई चाकूबाजी

आगरा जनपद में किन्नरों के बीच इलाके को लेकर चल रही लड़ाई अब खूनी संघर्ष में बदल गई है। ताजा मामला देवरी रोड स्थित कोटली बगीची का सामने आया है। जिसमें किन्नरों के दो गुटों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई। आइये पूरे मामले को विस्तार से जानते हैं…

आगराOct 26, 2023 / 09:03 pm

Suvesh shukla

dispute over eunuch area turned into a blood conflict
उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में किन्नरों के बीच इलाके को लेकर खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। पिछले कई दिनों से किन्नरों के बीच मारपीट और चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच ताजा मामला देवरी रोड स्थित कोटली बगीची का सामने आया है। कोटली बगीची में इलाके को लेकर किन्नरों के दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। घायल अवस्था में तीन किन्नरों को जिला अस्पताल इलाज और मेडिकल के लिए लाया गया।
घायल हुए किन्नरों के आरोप है कि गुड़िया किन्नर चेला भूरी सिंह और उसके साथ लगभग एक दर्जन लोगों ने पीछे से आकर हमला बोला दिया और उनकी जान लेने के इरादे से चाकू और ब्लेड से उन पर हमला किया।
ठेल पर कर रहे थे नाश्ता तभी बोला हमला
मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के कोटली बगीची का है। घायल किन्नरों ने बताया कि वो अपने क्षेत्र में लोगों से बधाई लेने के बाद नाश्ता कर रहे थे तभी पीछे से किन्नर गुड़िया चेला भूरी और उसके साथ एक दर्जन लड़के आये और उनके साथ मारपीट करने लगे। सड़क पर लिटा लिटाकर उनके साथ मारपीट की। मारपीट करने के बाद उन्होंने चाकू और ब्लेड निकाल लिए और जान लेने के नियत से हमला करने लगें। हमले में उनके चेहरे और हाथ पैरों के साथ शरीर के अन्य जगहों पर चोट आई और वो घायल हो गए हैं।
हमलावरों की गिरफ्तारी और सुरक्षा की सीएम योगी से गुहार
पीड़ित किन्नरों ने बताया कि इस घटना की सूचना तुरंत उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आई लेकिन तबतक हमलावर किन्नर गुड़िया और उसके समर्थक फरार हो गए। घायल अवस्था में उन्हें इलाज और मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घायलों ने पुलिस से हमलावरों के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की साथ ही सीएम योगी से भी सुरक्षा की गुहार लगाई।
इलाके की है लड़ाई
किन्नरों ने बताया कि गुड़िया किन्नर जबरन उनके इलाके पर कब्जा करना चाहती है। वह उनका इलाका है और उसी इलाके में वो बधाई लेते है लेकिन गुड़िया किन्नर अपनी गुंडागर्दी के चलते उनका इलाका छीनना चाहती है। इसलिए उनके इलाके में आकर उनपर और उनके चेलों पर हमला कर रही है जिससें खौफ में आकर वो अपना इलाका छोड़ दे। फिलहाल पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।
प्रमोद कुशवाहा की रिपोर्ट

https://youtu.be/f9Z6tt_G7-A

Home / Agra / किन्नरों के इलाके का विवाद खूनी संघर्ष में बदला, बीच सड़क जमकर हुई चाकूबाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो