scriptशुक्रवार को हरी इलायची का ये छोटा सा उपाय आपको मालामाल कर देगा… | do solid upay of green cardamom on friday to become billionaire | Patrika News
आगरा

शुक्रवार को हरी इलायची का ये छोटा सा उपाय आपको मालामाल कर देगा…

 
शुक्रवार के दिन इस उपाय को करने से कोई भी मनोकामना पूरी होती है।

आगराAug 22, 2019 / 05:54 pm

suchita mishra

Demo pic

Demo pic

शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित है। इस दिन मां लक्ष्मी की सच्चे मन से उपासना की जाए तो आपको मालामाल होने से कोई नहीं रोक सकता। ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र बता रहे हैं एक ऐसा उपाय जिसे यदि शुक्रवार के दिन किया जाए तो न सिर्फ माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं, बल्कि हर मुराद पूरी करती हैं।
शुक्रवार की रात 12 बजे अच्छी तरह से हाथ-पैर धोकर स्वच्छ हो जाएं और सफ़ेद रंग के वस्त्र धारण कर लें। इसके बाद कमल के आसन पर बैठी हुई माता लक्ष्मी की तस्वीर को घर की किसी शांत और स्वच्छ जगह पर स्थापित करें। तस्वीर के सामने तीन इलायची रखें और अपने इष्टदेव का ध्यान करें। इसके बाद माता लक्ष्मी और भगवान विष्णु का ध्यान करते हुए शुक्रदेव से अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए और जीवन की सभी परेशानियों को दूर करने के लिए कहें।
इसके बाद शुक्र मंत्र “ऊं द्रां द्रीं द्रौं स: शुक्राय नम:” का 21 बार जाप करें। मंत्र जाप के बाद तीनों इलायची को अपने दाएं हाथ की मुट्ठी में रख लें और सभी ग्रहों का ध्यान करते हुए जीवन की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रार्थना कीजिए। अब मुट्ठी खोलकर इसपर तीन बार फूंके। इलायची को किसी कटोरी में रखकर घर के मुख्य दरवाज़े पर ले जाएं। जिस कटोरी में इलायची रखी है, उसमें कपूर डालकर उसे जला दें। जब इलायची पूरी तरह से जल जाए तो उसे तुलसी के पौधे में डाल दें। अगर तुलसी का पौधा घर में न हो तो उसे किसी नदी में विसर्जित कर दें। कुछ दिनों में परिणाम आपके अनुरूप आने लगेंगे।

Home / Agra / शुक्रवार को हरी इलायची का ये छोटा सा उपाय आपको मालामाल कर देगा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो