scriptहोटल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार | Gang rape in hotel | Patrika News
आगरा

होटल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार

महिला ने आरोप लगाया कि उन्होंने दुष्कर्म का एक वीडियो रिकॉर्ड किया और साथ न देने पर इसे वायरल करने की धमकी दी।

आगराJan 11, 2022 / 11:28 am

Nitish Pandey

gangrape.jpg
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की 23 वर्षीय एक महिला के साथ आगरा के एक होटल में दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया है। यह घटना रविवार को हुई और सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने सोमवार की रात बाह क्षेत्र से प्रखंड प्रमुख रहे मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक दो महीने पहले उसे एक अंजान नंबर से फोन आया था और फोन करने वाले ने उसका दोस्त बनने की जिद की। उसने खुद को एक ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह बताया और उन्हें आशा कार्यकर्ता के रूप में नौकरी देने का आश्वासन दिया।
यह भी पढ़ें

गैंगरेप के 2 आरोपियों को हुई 20 साल की कैद, चलती बस में रेप के बाद महिला को फेंक हुए थे फरार

उसने 21 दिसंबर को उसे आगरा बुलाया और एक फॉर्म हाउस ले गया, जहां उसने अपने दो दोस्तों जितेंद्र और देव के साथ कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब महिला ने शोर मचाया और कहा कि वह उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराएगी, तो सिंह ने उसे गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी।
महिला ने आरोप लगाया कि उन्होंने दुष्कर्म का एक वीडियो रिकॉर्ड किया और साथ न देने पर इसे वायरल करने की धमकी दी। उसने आरोप लगाया कि रविवार को मुख्य आरोपी लाल सिंह ने उसे फिर से एक होटल में बुलाया जहां उसने और जितेंद्र ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। होटल के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक महिला शाम करीब 6 बजे घर में दाखिल हुई और तीन घंटे बाद चली गई।
प्रखंड प्रमुख के अलावा उसके दो साथियों जितेंद्र और देव पर भी आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत ताजगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

नाबालिग सौतेली बेटी से दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, मेडिकल में पुष्टि हुई रेप की वारदात

सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि कॉल डिटेल के अनुसार सिंह पिछले कुछ महीनों से महिला के संपर्क में था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

Home / Agra / होटल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो