हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी का खेल जारी, तस्कर गिरफ्तार

हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी का खेल जारी, तस्कर गिरफ्तार
हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी का खेल जारी, तस्कर गिरफ्तार

Dhirendra yadav | Updated: 18 Sep 2019, 08:01:44 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

-थाना शमसाबाद पुलिस की गिरफ्त में आया शराब तस्कर
-हरियाणा मार्का की अवैध शराब बरामद

आगरा। थाना शमसाबाद पुलिस ने एक अन्तर्राजीय (Interstate) शराब तस्कर( Wine Smuggler) को उसके घर से छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने हरियाणा मार्का की ब्रांडेड शराब व देशी शराब की करीब 41 पेटियां बरामद की है। पुलिस गिरफ्त में आया सत्यवीर थाना शमसाबाद के ठेरई गांव का रहने वाला हैं। सत्यवीर का भाई रामवीर भी उसके साथ शराब की तस्करी करता है जो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

खूब बिक रही अवैध शराब
आगरा के ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरभर में अवैध शराब तस्करों का डंका पुजता है। आबकारी विभाग और पुलिस प्रशासन की नाकाबंदी भी इन्हें रोक नहीं पा रही है। खुलेआम ब्रांडेड शराब व देशी शराब का गोरखधंधा चल रहा है। असली और नकली व वैध और अवैध जैसी चाहिए वैसी शराब आगरा के कौने-कौने में बिक रही है। इसका न कोई ट्रेड टैक्स चैक कर रहा है और न ही कोई बिल मांगता है।

यह भी पढ़ेः-दलितों को भड़काने की कोशिश, अम्बेडकर की मूर्ति लेकर हंगामा, पुलिस के हाथ-पांव फूले

ये हुई बरामगी
अन्तर्राजीय शराब तस्कर के घर से थाना शमसाबाद पुलिस ने छापेमारी के दौरान 41 पेटी देशी शराब, 90 बोतल पार्टी स्पेशल व 90 बोतल ब्लू ब्लेजर की अवैध शराब बरामद की है। पकड़ी गई ब्रांडेड शराब हरियाणा मार्का की है। पुलिस को पूछताछ में शातिर ने बताया कि हरियाणा से यह ब्रांडेड शराब सस्ते दामों में मिलती है। मोटा मुनाफा कमाने के लिए आस-पास के क्षेत्र में वह अवैध शराब की तस्करी करता है।

यह भी पढ़ेः-
RTO पर लगी लंबी कतार, लेकिन यहां तो महज 3 हजार रुपये देकर सात दिन में तैयार हो रहा ड्राइविंग लाइसेंस, वायरल वीडियो से हुआ बड़ा खुलासा

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned