scriptजम्मू कश्मीर के पुलवामा में हमले के बाद भाजपा नेता ने बताया कि अब क्या करना चाहिए | jammu kashmir terror attack in pulwama on crpf BJP leader reaction | Patrika News
आगरा

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हमले के बाद भाजपा नेता ने बताया कि अब क्या करना चाहिए

केशो मेहरा ने ‘पत्रिका’ को फोन पर बताया – पुलवामा में हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। इससे स्पष्ट है कि पाकिस्तान आतंक की सारी गतिविधियों का पूर्णतः संरक्षण देता रहा है और देता रहेगा।

आगराFeb 15, 2019 / 03:37 pm

धीरेंद्र यादव

jammu kashmir terror attack

jammu kashmir terror attack

आगरा। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य और पूर्व विधायक केशो मेहरा ने जम्मू कश्मीर के Pulwama terrorist attack के बाद कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होँने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को यह भी बताया है कि अब क्या करना चाहिए।
देश में आतंकियों को संरक्षण दिया जा रहा
केशो मेहरा ने ‘पत्रिका’ को फोन पर बताया – पुलवामा में हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। इससे यह स्पष्ट है कि पाकिस्तान आतंक की सारी गतिविधियों का पूर्णतः संरक्षण देता रहा है और देता रहेगा। दुर्भाग्य की बात यह है कि अपने देश के अंदर ही ऐसे आतंकियों को संरक्षण देने और उनके सहयोगी बनने का काम किया जा रहा है। ये उन आतंकियों से भी अधिक घातक हैं। इसलिए सरकार को कार्रवाई आंतरिक और बाह्य मोर्चे पर करनी होगी।
आंतरिक मोर्चे पर भी काम करना होगा
उन्होंने कहा- उरी कांड के बाद हमारी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक की, लेकिन पाकिस्तान इससे मानने वाला नहीं है। आंतरिक मोर्चे पर सरकार ने काम किया है, आतंकवादियों का सफाया किया है, लेकिन ये गतिविधियां निरंतर और अधिक तीव्रता से करनी होंगी। प्रधानमंत्री ने अपने सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं, पूरी सरकार और सारा देश दुखी है। जम्मू एवं कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की प्रतिक्रिया कि ये खून खराबा कब तक होता रहेगा और बातचीत करनी होगी, तो मेरा सवाल यह है कि किससे बातचीत की जाए? आतंकवादियों से बातचीत करने का कोई मतलब नहीं है।
इजरायल की भांति तैयारी
केशो मेहरा ने कहा कि इजरायल की भांति सेनाओं को सन्नद्ध करने का काम सरकार कर रही है। राफेल की खरीद वास्तव में इसी तैयारी का हिस्सा है। जबानी जमा से आतंकवादियोंका सफाया नहीं होगा। आजाद कश्मीर का भाग पाकिस्तान के कब्जे में है। उसे वापस लेने के लिए ठंडे दिमाग से तैयारी करनी होगी। आतंवादी और स्लीपर एजेंट का भी सफाया करना होगा। सभी राजनीतिक दलों को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर साथ देना चाहिए।

Home / Agra / जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हमले के बाद भाजपा नेता ने बताया कि अब क्या करना चाहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो