scriptवोट बैंक के अलावा मायावती का दलित समाज से नहीं कोई नाता: केशव प्रसाद मौर्य | Keshav Prasad maurya Attack on BSP mayawati | Patrika News
आगरा

वोट बैंक के अलावा मायावती का दलित समाज से नहीं कोई नाता: केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दलित समाज का सच्चा हितैषी बताया तो वहीं दौरान मायावती पर जमकर निशाना साधा।

आगराJan 30, 2020 / 02:51 pm

अमित शर्मा

वोट बैंक के अलावा मायावती का दलित समाज से नहीं कोई नाता: केशव प्रसाद मौर्य

वोट बैंक के अलावा मायावती का दलित समाज से नहीं कोई नाता: केशव प्रसाद मौर्य

आगरा। उत्‍तर भारत के प्रमुख भीमनगरी महोत्‍सव के चक्कीपाट छीपीटोला स्थित कार्यालय का उद्घाटन करने उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। इस दौरान केशन प्रसाद मौर्य ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दलित समाज का सच्चा हितैषी बताया तो वहीं दौरान मायावती पर जमकर निशाना साधा।
यह भी पढ़ें

पुलिस बदमाश मुठभेड़ के दौरान रास्ते से गुजर रहे डॉक्टर को लगी गोली, उपचार के दौरान मौत

यह भी पढ़ें– कासगंज पहुंची गंगा यात्रा, स्वागत के लिए उमड़ा जन सैलाब

प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को भीम नगरी कार्यालय का उद्घाटन किया। भीमनगरी उत्तर भारत के प्रमुख आयोजनों में से एक है। ऐसा पहली बार हुआ है कि इस आयोजन के कार्यालय का उद्घाटन भाजपा नेता या मंत्री ने किया हो। इससे पहले इस आयोजन पर बहुजन समाज पार्टी का ही कब्जा रहा है।
यह भी पढ़ें

बैंक में डकैतीः स्टाफ की पिटाई, प्रबंधक की कनपटी पर तमंचा रखकर गोली मारने की धमकी दी, 3 लाख रुपये लेकर फरार

कार्यालय उद्घाटन के दौरान मंच से केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दलित समाज के सच्चे हितैषी हैं। गरीबों और पिछड़ों के जीवन को दिशा देने का काम बाबा साहब ने किया अब बाबा साहब के अधूरे सपनों को पूरा करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों की सेवा में समर्पित हैं। कुंभ में लगे सफाई कर्मियों के चरणों को धोना इसी का उदाहरण है।
यह भी पढ़ें

Patrika Impact: किसानों का धरना हुआ समाप्त, प्रशासन ने गौशाला में भेजी गाय

एक सवाल क जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मायवती का दलितों से कोई वास्ता नहीं है। वह दलितों को केवल वोट बैंक के तौर पर उपयोग करती हैं।
इस दौरान राज्‍यमंत्री चौ. उदयभान सिंह, राज्‍यमंत्री डा. जीएस धर्मेश, विधायक योगेंद्र उपाध्‍याय, भीमनगरी आयोजन समिति के पदाधिकारी भरत सिंह, करतार सिंह भारतीय आदि मौजूद रहे।

Home / Agra / वोट बैंक के अलावा मायावती का दलित समाज से नहीं कोई नाता: केशव प्रसाद मौर्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो