scriptनेग को लेकर किन्नरों के दो गुटों में मारपीट, ब्लेड और चाकू से हमले में कई लहूलुहान | knife and blades two groups eunuchs carrying Neg in Firozabad | Patrika News
आगरा

नेग को लेकर किन्नरों के दो गुटों में मारपीट, ब्लेड और चाकू से हमले में कई लहूलुहान

— फिरोजाबाद जिले के थाना टूंडला क्षेत्र के एफएच मेडिकल कॉलेज के समीप का मामला, एत्मादपुर शादी से नेग लेकर वापस लौट रहे थे किन्नर।

आगराNov 29, 2020 / 11:27 am

arun rawat

Kinnar

ब्लेड और चाकू लगने से घायल किन्नर

आगरा। शादी समारोह से नेग लेकर लौट रहे किन्नरों पर ब्लेड और चाकू से हमला किया गया, जिसमें कई किन्नर लहू लुहान हो गए। पीड़ित ने किन्नरों के दूसरे गुट पर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है।
यह था पूरा मामला
फिरोजाबाद जिले के थाना टूंडला क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी बन्ना निवासी कजरी व पूजा पेशे से किन्नर हैं। वह एत्मादपुर क्षेत्र में कार्य करती हैं। शनिवार रात्रि वह एत्मादपुर शादी में से नेग लेकर आॅटो द्वारा टूंडला आ रही थीं। आरोप है कि तभी एफएच मेडिकल कॉलेज के साामने आॅटो चालक ने आॅटो रोक दिया और वहां पर खड़े किन्नरों के दूसरे गुट के मुन्ना, दीपिका, किरन, नैना, जलवा, हसीन और आॅटो चालक समेत पांच अन्य लोगों ने उन पर चाकू और ब्लेड से हमला कर दिया। जिसमें वह दोनों बुरी तरह घायल हो गए।
पुलिस में की शिकायत
घायलों ने एफएच मेडिकल कॉलेज मेंअपना इलाज कराया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पीड़ित का आरोप हैकि इससे पहले भी उक्त लोग जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। आरेापित मुस्लिम वर्ग से हैं और हिंदुओं की शादी से नेग लेते हैं जलबकि पहले भी उन्हें मना किया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Agra / नेग को लेकर किन्नरों के दो गुटों में मारपीट, ब्लेड और चाकू से हमले में कई लहूलुहान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो