scriptपुलिस थानों के पास ही चलता है जिस्मफरोशी का धंधा, पूछने पर जानिये क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी | Prostitution Near police station in Agra latest news | Patrika News
आगरा

पुलिस थानों के पास ही चलता है जिस्मफरोशी का धंधा, पूछने पर जानिये क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

थाना कोतवाली से कुछ कदमों की दूरी पर सेव का बाजार, तो वहीं सिकंदरा थाने के पास होता है देह व्यापार का ये खेल।

आगराJul 14, 2019 / 08:21 pm

धीरेंद्र यादव

Prostitution Near police station

Prostitution Near police station

आगरा। जिस्मफरोशी के धंधों पर रोक लगाने के लिए आए दिन आपने उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई की खबर तो पढ़ी होगी, लेकिन ये खबर चौंकाने वाली है। शहरभर में ऐसे मामलों पर कार्रवाई करने वाली पुलिस के सामने ही देह व्यापार के अड्डे खुले हुए हैं, लेकिन पुलिस शांत है। पढ़िये पत्रिका की स्पेशल रिपोर्ट
सबसे चर्चित जगह
शहर का सबसे चर्चित देह व्यापार की जगह सेव का बाजार कहा जाता है। सेव के बाजार में आए दिन पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाती रही है, लेकिन यहां देह व्यापार का धंधा आज भी बंद नहीं है। यहां मकानों पर पड़े पर्दों से आज भी आपको देह व्यापार में संलिप्त महिलाएं झांकते हुए मिल जाएंगी। पूर्व में इस बाजार में कई बड़ी कार्रवाई हुईं, जिनमें चौंकाने वाले खुलासे भी हुए। 24 सितंबर 2017 को यहां पत्नी की तलाश में भटक रहा युवक पुलिस के पास पहुंचा, तो वह दंग रह गया। उसे अपनी पत्नी इन्हीं बदनाम गलियों में मिली। बताया गया कि उसकी पत्नी को यहां बेचा गया था।

सिकंदरा क्षेत्र में भी ऐसे ही हालात
वहीं सिकंदरा क्षेत्र भी ऐसे मामलों में अब बदनाम हो चुका है। हालांकि यहां आए दिन आप होटलों में पड़ने वाले छापों की कार्रवाई की खबर पढ़ते होंगे, लेकिन ये जानकर हैरान रह जाएंगे, कि थाना सिकंदरा के ठीक सामने वाली गली में देह व्यापार का अड्डा चलता है। इसी गली में प्रवेश करने पर एक महिला दिखाई देती है, पूरी डील उस महिला के साथ ही होती है।
ये बोले पुलिस अधिकारी
जब इस मामले में एसपी सिटी प्रशांत कुमार वर्मा से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि पुलिस किसी भी सूचना पर तत्काल कार्रवाई करती है। जब उनसे पूछा गया, कि यहां तो पुलिस थानों के पास ही देह व्यापार के अड्डे खुले हुए हैं, तो उन्होंने कहा कि इस बारे में जानकारी की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कई मामलों में जब छापेमार कार्रवाई में पुलिस किसी को पकड़ती है, तो बालिग के केस में दोनों की रजामंदी पाई जाती है।

Home / Agra / पुलिस थानों के पास ही चलता है जिस्मफरोशी का धंधा, पूछने पर जानिये क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो