पुलिस थानों के पास ही चलता है जिस्मफरोशी का धंधा, पूछने पर जानिये क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

पुलिस थानों के पास ही चलता है जिस्मफरोशी का धंधा, पूछने पर जानिये क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
Prostitution Near police station

Dhirendra yadav | Updated: 14 Jul 2019, 08:21:48 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

थाना कोतवाली से कुछ कदमों की दूरी पर सेव का बाजार, तो वहीं सिकंदरा थाने के पास होता है देह व्यापार का ये खेल।

आगरा। जिस्मफरोशी के धंधों पर रोक लगाने के लिए आए दिन आपने उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई की खबर तो पढ़ी होगी, लेकिन ये खबर चौंकाने वाली है। शहरभर में ऐसे मामलों पर कार्रवाई करने वाली पुलिस के सामने ही देह व्यापार के अड्डे खुले हुए हैं, लेकिन पुलिस शांत है। पढ़िये पत्रिका की स्पेशल रिपोर्ट

सबसे चर्चित जगह
शहर का सबसे चर्चित देह व्यापार की जगह सेव का बाजार कहा जाता है। सेव के बाजार में आए दिन पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाती रही है, लेकिन यहां देह व्यापार का धंधा आज भी बंद नहीं है। यहां मकानों पर पड़े पर्दों से आज भी आपको देह व्यापार में संलिप्त महिलाएं झांकते हुए मिल जाएंगी। पूर्व में इस बाजार में कई बड़ी कार्रवाई हुईं, जिनमें चौंकाने वाले खुलासे भी हुए। 24 सितंबर 2017 को यहां पत्नी की तलाश में भटक रहा युवक पुलिस के पास पहुंचा, तो वह दंग रह गया। उसे अपनी पत्नी इन्हीं बदनाम गलियों में मिली। बताया गया कि उसकी पत्नी को यहां बेचा गया था।


सिकंदरा क्षेत्र में भी ऐसे ही हालात
वहीं सिकंदरा क्षेत्र भी ऐसे मामलों में अब बदनाम हो चुका है। हालांकि यहां आए दिन आप होटलों में पड़ने वाले छापों की कार्रवाई की खबर पढ़ते होंगे, लेकिन ये जानकर हैरान रह जाएंगे, कि थाना सिकंदरा के ठीक सामने वाली गली में देह व्यापार का अड्डा चलता है। इसी गली में प्रवेश करने पर एक महिला दिखाई देती है, पूरी डील उस महिला के साथ ही होती है।

ये बोले पुलिस अधिकारी
जब इस मामले में एसपी सिटी प्रशांत कुमार वर्मा से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि पुलिस किसी भी सूचना पर तत्काल कार्रवाई करती है। जब उनसे पूछा गया, कि यहां तो पुलिस थानों के पास ही देह व्यापार के अड्डे खुले हुए हैं, तो उन्होंने कहा कि इस बारे में जानकारी की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कई मामलों में जब छापेमार कार्रवाई में पुलिस किसी को पकड़ती है, तो बालिग के केस में दोनों की रजामंदी पाई जाती है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned