सट्टा किंग रिंकू सरदार पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन करोड़ रुपए की संपत्ति की जब्त

रिंकू सरदार हत्या, जुआ, सट्टेबाज़ी समेत कई तरह के अपराध में संलिप्त था।

By: Neeraj Patel

Published: 16 Sep 2020, 09:34 PM IST

आगरा. सट्टा किंग गैंगस्टर चरनजीत सिंह उर्फ रिंकू सरदार की संपत्ति पुलिस ने जब्त कर ली है। बुधवार को संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई पुलिस ने की। करीब साढ़े तीन करोड से अधिक रुपए की संपत्ति सरकार ने अपने कब्जे में ली है। यमुना विहार फेस-2 स्थित उसके घर को जब्त किया गया है। एसपी सिटी रोहन बोत्रे और एसीएम प्रथम विनोद जोशी संपत्ति जब्त की कार्रवाई में मौजूद रहे। शहर में स्थित अन्य जगहों पर भी उसकी संपत्ति जब्त की जाएगी। बता दें कि चरनजीत उर्फ रिंकू सरदार पर अलग अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

रिंकू सरदार हत्या, जुआ, सट्टेबाज़ी समेत कई तरह के अपराध में संलिप्त था। उस पर गैंगस्टर एक्ट की धारा 14(1) के तहत कार्रवाई की गई है। डीएम ने संपत्ति जब्त के निर्देश जारी किए थे। एसएसपी बबलू कुमार ने डीएम प्रभु एन सिंह को रिपोर्ट दी थी। 15 दिन पहले ही अपराध से कमाई संपत्ति चिन्हित की जा चुकी थी।

कमला नगर के ए-बी ब्लॉक में एक दुकान का आधा हिस्सा, बी ब्लॉक में तीन मंजिला भवन में दो दुकानें। ई ब्लॉक में भूतल की एक दुकान। सी ब्लॉक में एक मकान और एक अन्य मकान का आधा हिस्सा, एफ ब्लॉक में एक एलआईजी मकान का 3/4 हिस्सा, ए-बी ब्लॉक में एक मकान का आधा हिस्सा, सुभाष नगर में एक मकान, अमर विहार में एक फ्लैट, कमला नगर सी ब्लॉक में मकान का प्रथम तल, वैभव वाटिका बोदला के पास एक भूखंड का आधा हिस्सा, शास्त्रीपुरम के सेक्टर बी में एलआईजी का भूखंड, कमला नगर की यमुना विहार कॉलोनी में एक प्लाट।

20 से ज्यादा सटोरिये रडार पर

एसएसपी ने बताया कि जिन सटोरियों ने अपराध की कमाई से संपत्ति बनाई है, उन सभी पर कार्रवाई होगी। इनकी सूची तैयार की जा रही है। छत्ता थाना से दो साल पहले पकड़े गए सटोरियों की भी फाइल बन रही है। कमला नगर, ताजगंज, मंटोला, सिकंदरा के उन सटोरियों की संपत्ति भी जब्त होगी जिन पर गैंगस्टर एक्ट लगा है।

online Satta King Satta King
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned