scriptचांदी पायल कारोबारी पांच दिन से लापता | Silver Payal businessman missing for five days | Patrika News
आगरा

चांदी पायल कारोबारी पांच दिन से लापता

8 फरवरी को रिश्तेदार को अस्पताल में देखने गए थे, तब से उनका कुछ पता नहीं चल रहा है।

आगराFeb 12, 2020 / 11:07 am

suchita mishra

Missing

Missing

आगरा। विष्णु कॉलोनी के रहने वाले 48 वर्षीय चांदी पायल ट्रेडिंग कारोबारी सुरेंद्र पांडेय का पिछले पांच दिनों से कुछ पता नहीं चल पा रहा है। आठ फरवरी को वे अस्पताल में अपने एक रिश्तेदार को देखने के लिए गए थे, तब से उनका कुछ पता नहीं चल रहा है। परिजनों ने उनकी अपहरण की आशंका जताते हुए गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें

यूं ही नहीं मशहूर हुआ बरेली का झुमका, अमिताभ बच्चन की मां से जुड़ा है इसका दिलचस्प किस्सा…

सुरेंद्र के एक रिश्तेदार के अनुसार आठ फरवरी की सुबह सुरेंद्र सीओडी तिराहा स्थित सिटी हॉस्पिटल में अपने चाचा को देखने गए थे। लेकिन उसके बाद घर वापस नहीं लौटे। दोपहर में ढाई बजे करीब उनके बेटे ने खाने के लिए पिता को फोन किया, लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ था। इसके बाद परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। परिजनों ने उन्हें काफी तलाशा, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद मंगलवार को कारोबारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गई।
बता दें कि सुरेंद्र पांडेय चांदी की पायल की ट्रेडिंग का कारोबार करते हैं। वो पायल दूसरे शहरों में भी सप्लाई करते हैं। कारोबार के सिलसिले में वे कई बार फर्रुखाबाद और शाहजहांपुर जाते थे।उनके परिजनों ने वहां भी पता कर लिया, लेकिन सुरेंद्र का कुछ पता नहीं चला। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है। सुरेंद्र की आखिरी लोकेशन बल्केश्वर में मिली है। वे स्कूटर से गए थे। फिलहाल उनके स्कूटर का भी कुछ पता नहीं चला है।

Home / Agra / चांदी पायल कारोबारी पांच दिन से लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो