scriptहाईप्रोफाइल अपहरण के झूठे केस का खुलासा करने वाले इस एसपी ने फिर संभाला फिरोजाबाद जिले का चार्ज | SP Ajay Pandey took charge of district Firozabad | Patrika News
आगरा

हाईप्रोफाइल अपहरण के झूठे केस का खुलासा करने वाले इस एसपी ने फिर संभाला फिरोजाबाद जिले का चार्ज

— फिरोजाबाद के बाद बरेली, शामली और मैनपुरी रहने के बाद एक बार फिर फिरोजाबाद जिले का एसपी अजय पांडे ने संभाला चार्ज।

आगराDec 03, 2020 / 11:38 am

arun rawat

Ips ajay pandey

फिरोजाबाद के एसपी का चार्ज संभालते आईपीएस अजय पांडे

आगरा। शासन ने हाल ही में कई आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। इनमें फिरोजाबाद जिले के एसपी भी शामिल हैं। अभी तक एसपी का कार्यभार देख रहे सचिन्द्र पटेल को लखनऊ भेजने के साथ ही मैनपुरी के एसपी का कार्यभार देख रहे आईपीएस अजय कुमार पांडे को एक बार फिर फिरोजाबाद जिले की कमान सौंपी है। जिले में आने वाले अधिकारियों के बारे में अकसर हर व्यक्ति जानने की तमन्ना रखता है। आज हम जिले के एसपी के बारे में कुछ जानकारी आपको देंगे।
2017 में संभाली थी जिले की कमान
वर्ष 2017 में आईपीएस अजय पांडे ने फिरोजाबाद की कमान संभाली थी। उस समय उन्होंने जिले में हाईप्रोफाइल बीसी किंग के अपहरण की घटना का खुलासा किया था। इस खुलासे में हालांकि पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। उस समय एसपी का जगह—जगह स्वागत किया गया था। वहीं, इसके अलावा शराब माफियाओं के विरुद्ध अभियान छेड़कर कार्रवाई की थी। एसपी ने स्वयं शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी।
2020 के अंत में फिर मिला चार्ज
बुधवार देर शाम उन्होंने जिले का चार्ज एक बार फिर संभाल लिया। उनके एसपी बनने के बाद जिले वासियों में खुशी की लहर है। वहीं विभिन्न संगठनों द्वारा उनका स्वागत किया जा रहा है। एसपी ने बताया कि अपराध पर अंकुश और जनता को भयमुक्त वातावरण देना ही मेरा मकसद रहेगा। इसके लिए जिले भर की जनता का सहयोग चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो