script…जब दृष्टि धामी ने खोई शादी की अंगूठी | Drashti Dhami misplaced her wedding ring | Patrika News
मनोरंजन

…जब दृष्टि धामी ने खोई शादी की अंगूठी

टेलीविजन चैनल ‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘परदेस में है मेरा दिल’ में नजर आ रहीं अभिनेत्री दृष्टि धामी ने शो के सेट पर अपनी शादी की अंगूठी खो दी थी। हालांकि, बाद में उन्हें अंगूठी वापस मिल गई।

आगराDec 16, 2016 / 08:27 pm

Kamlesh Sharma

Drashti Dhami

Drashti Dhami

 टेलीविजन चैनल ‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘परदेस में है मेरा दिल’ में नजर आ रहीं अभिनेत्री दृष्टि धामी ने शो के सेट पर अपनी शादी की अंगूठी खो दी थी। हालांकि, बाद में उन्हें अंगूठी वापस मिल गई। दृष्टि उस वक्त शादी के दृश्य की शूटिंग कर रही थीं, जब उनके साथ यह घटना हुई।
अभिनेता अर्जुन बिजलानी के साथ शादी के दृश्य की शूटिंग के लिए दृष्टि दुल्हन बनीं हुई थीं और उन्होंने इस दृश्य के लिए अपनी शादी की अंगूठी पहनी हुई थी।

अर्जुन ने अपने एक बयान में कहा कि हम शादी के बाद अंगूठी ढूंढने की एक रस्म की शूटिंग कर रहे थे, जब दृष्टि ने कहा कि वह अपनी शादी की अंगूठी नहीं ढूंढ पा रही हैं। हमें लगा कि वह मजाक कर रही हैं और हम सभी इस बात पर हंस पड़े। दृष्टि को बाद में उनकी वैनिटी वैन में उनकी शादी की अंगूठी मिल गई।
दृष्टि ने कहा कि शादी के दृश्य की शूटिंग के लिए मेंहदी लगाने के दौरान मैंने अंगूठी वैन में निकाल दी थी। मैं बहुत खुश हूं कि यह वापस मिल गई।

Home / Entertainment / …जब दृष्टि धामी ने खोई शादी की अंगूठी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो