scriptआगरा में पत्नी ने पति को नहीं मनाने दी सुहागरात, जाने फिर क्या हुआ ?  | Suhagrat Wife not allow husband celebrate honeymoon in Agra Wife absconds with lover | Patrika News
आगरा

आगरा में पत्नी ने पति को नहीं मनाने दी सुहागरात, जाने फिर क्या हुआ ? 

Agra: यूपी के आगरा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया जब पत्नी के साथ सुहागरात न मानाने के मलाल में दूल्हा पुलिस स्टेशन पहुंच गया।

आगराMay 10, 2024 / 03:44 pm

Aman Kumar Pandey

agra news
Wife absconds with lover: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अनोखा मामला सामने आया जहां शादी तो हुई लेकिन दूल्हा अपनी दुल्हन को छू भी न सका। दुल्हन ने तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर 10 दिन तक सुहागरात ही नहीं मनाने दी। इसके बाद वह अपने प्रेमी से संग फरार हो गई। इससे परेशान दूल्हा पुलिस के पास शिकायत करने पहुंचा।

शादी के बाद से पत्नी का व्यवहार नहीं था ठीक

आगरा के फतेहाबाद गांव निवासी लड़के का शादी 22 अप्रैल को शमशाबाद की लड़की के साथ हुई थी। परेशान लड़के ने लड़की पर आरोप लगाया कि शादी के बाद उसका व्यवहार ठीक नहीं था। तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर लड़की ने सुहागरात ही नहीं मनाने दी।
यह भी पढ़ें

Weather IMD Rain Alert: UP में 7 से 12 मई के बीच नोएडा समेत 20 जिलों में आंधी-तूफान के साथ बारिश होने के आसार, IMD ने जारी किया अलर्ट

प्रेमी संग फरार हुई पत्नी
लड़के ने अपनी शिकायत में दी कि उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी। 1 मई को जब वह उसे लेने गया तो बाइक पर वापस आते समय रास्ते में उसकी पत्नी ने सिर में दर्द होने की बात कही। उसके बाद उन्होंने दवा खरीदे। इसके बाद बाइक के पास एक युवक आया और गाड़ी रोकने की बात कही। इसके बाद उसकी पत्नी बाइक से उत्तरी और उन लोगों के साथ चली गई। पति लगातार चिल्लाता रहा लेकिन पत्नी एक भी नहीं सुनी। अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। पति ने घटना की शिकायत शमशाबाद पुलिस स्टेशन में कर दी है। पुलिस द्वारा कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Agra / आगरा में पत्नी ने पति को नहीं मनाने दी सुहागरात, जाने फिर क्या हुआ ? 

ट्रेंडिंग वीडियो