scriptजादूगर के शो के साथ होगा स्वच्छता जन जागरण रैली का शुभारंभ | Swachhata Jan Jagran Rally will be launched with the magician's show | Patrika News
आगरा

जादूगर के शो के साथ होगा स्वच्छता जन जागरण रैली का शुभारंभ

12 दिसंबर को आयोजित स्वच्छता जन जागरण रैली आगरा कॉलेज मैदान से चलेगी।

आगराDec 10, 2019 / 04:24 pm

धीरेंद्र यादव

vlcsnap-2019-12-10-15h20m53s058.png
आगरा। 12 दिसंबर को आयोजित स्वच्छता जन जागरण रैली आगरा कॉलेज मैदान से चलेगी। एमजी रोड पर एक लाइन में चलती हुई यह रैली नगर निगम की ओर कूच करेगी। महापौर नवीन जैन ने आगे जोड़ा कि स्वच्छता जन जागरण रैली निकलने से पहले आगरा कॉलेज मैदान में स्वच्छता विषय पर एक जादूगर शो और फिल्म थियेटर क्रिएशन ग्रुप द्वारा हमारा आगरा स्वच्छ आगरा विषय पर नाटक मंचन भी किया जाएगा जो सभी के आकर्षण का केंद्र रहेगा।
ये भी पढ़ें – अब घर बैठे पता लगाएं कितना हुआ आपका हाउस टैक्स, ऑनलाइन जमा भी कर सकेंगे

दिया जाएगा संदेश
वहीं नगर निगम परिसर में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के गजल गायक सुधीर नारायण द्वारा स्वच्छता की अलख जगाते हुए स्वच्छ आगरा नवीन आगरा गानों की प्रस्तुति होगी। स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा स्वच्छता का संदेश देते हुए विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। महापौर नवीन जैन में बताया कि विगत 2 वर्षों की आगरा नगर निगम की उपलब्धियों व नगर निगम से संबंधित सभी सूचना प्रबुद्धजनों तक पहुंचाने के लिए एक स्मारिका का विमोचन किया जाएगा, साथ ही एक स्वच्छता गीत की लॉन्चिंग की जाएगी। इस गीत को संजय दुबे ने लिखा है जबकि कंपोजिंग और गायन सुधीर नारायण द्वारा किया गया है व कार्यक्रम का समापन उपस्थितजनों को स्वच्छता की शपथ दिलाने के साथ होगा।

Home / Agra / जादूगर के शो के साथ होगा स्वच्छता जन जागरण रैली का शुभारंभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो