scriptसोशल मीडिया पर युवती ने डाला सुसाइड का वीडियो, आगरा पुलिस घर पहुंची तो उड़े होश | Patrika News
आगरा

सोशल मीडिया पर युवती ने डाला सुसाइड का वीडियो, आगरा पुलिस घर पहुंची तो उड़े होश

UP News: यूपी की ताजनगरी आगरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां सहेली के चक्कर में एक युवती ने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुसाइड का वीडियो अपलोड कर दिया। इसका संज्ञान लेकर पुलिस युवती के घर पहुंची।

आगराApr 29, 2024 / 04:32 pm

Vishnu Bajpai

Girl Suicide Video in Agra
Girl Suicide Video in Agra: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां एक युवती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर दिया। इसमें उसने सुसाइड करने की बात कही है। वीडियो में लड़की कुछ गोलियां खाती दिखाई दे रही है। हालांकि जब पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लिया तो कुछ अलग ही मामला निकलकर सामने आया, जिससे पुलिस भी दंग रह गई।

वीडियो का संज्ञान लेकर युवती के घर पहुंची आगरा पुलिस

दरअसल, युवती ने अपनी सहेली को डराने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुसाइड करने का वीडियो अपलोड किया था। आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र का मामला है। शाहगंज क्षेत्र के केदार नगर की रहने वाली एक युवती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुसाइड करने जैसी एक वीडियो पोस्ट कर दी। इसमें युवती कुछ गोलियां खाती हुई दिखी।
यह भी पढ़ेंः लखनऊ में सीएम योगी ने खुद संभाली ट्रैफिक व्यवस्‍था, राजनाथ सिंह के रोड शो में उमड़ी भीड़

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया। पुलिस ने युवती की लोकेशन को ट्रेस की और घर तक पहुंच गई। पुलिस ने युवती के परिजनों से वीडियो के संबंध में जब बात की तो उन्होंने इस के संबंध में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही।

युवती ने बताई सच्चाई, पुलिस ने दी सख्त हिदायत

पुलिस ने युवती से बात की और पूरे मामले की जांच की। युवती ने पुलिस को बताया कि सहेली से किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाने के बाद उसे डराने के मकसद से इंस्टाग्राम पर कुछ गोली खाते हुए सुसाइड का वीडियो पोस्ट किया था, जबकि सुसाइड करने का कोई इरादा नहीं था।
यह भी पढ़ेंः योगी सरकार के पूर्व मंत्री उदयभान सिंह पर कसा शिकंजा, दिव्यांश चौधरी का घर कुर्क करेगी पुलिस

युवती ने आगे बताया कि वीडियो जो गोली वह खाते हुए दिखाई दे रही है वे नॉर्मल बुखार की गोली है। पुलिस ने युवती के माफी मांगने के बाद सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया है। शाहगंज थाना प्रभारी रमेश चौबे ने बताया कि मामले में कोई विधिक कार्रवाई नहीं की गई है।

Home / Agra / सोशल मीडिया पर युवती ने डाला सुसाइड का वीडियो, आगरा पुलिस घर पहुंची तो उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो