scriptआगरा हाद्सा: क्षतिग्रस्त कार काे काटकर घायलाें काे निकाला गया बाहर | Truck-Scorpio crash on Agra Highway eight people died on the spot | Patrika News
आगरा

आगरा हाद्सा: क्षतिग्रस्त कार काे काटकर घायलाें काे निकाला गया बाहर

डिवाइडर ताेड़कर कंटेनेर से टकराई स्कॉ़र्पियाे
बिहार के रहने वाले बताए जा रहे दुर्घटना में मरने वाले

आगराMar 11, 2021 / 05:49 pm

shivmani tyagi

agra_accident.jpg

आगरा दुर्घटना

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आगरा ( Agra ) दिन निकलते ही आगरा-कानपुर हाइवे ( Agra highway )
पर हुए भीषण सड़क हाद्से में 9 लाेगाें की माैत हाे गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए तीन अन्य लाेगाें काे अस्पताल भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें

हादसों का दिन : तीन सड़क हादसों में तीन की मौत, एक दर्जन घायल, दिखा खौफनाक मंजर

( Agra Accident News ) दुर्घटना सुबह के समय थाना एतमाउद्दोला क्षेत्र में पड़ने वाली मडी समिति के पास हुई। मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार स्कॉर्पियों डिवाइडर ताेड़कर सामने से आ रहे ट्रक ( कंटेनर) में जा घुसी। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि आस-पास के लाेगाें काे किसी धमाके जैसी आवाज आई। पुलिस और आस-पास के लाेगाें ने किसी तरह दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियाें से घायलाें काे बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में लाेगाें काे मृत घाेषित कर दिया गया। एसपी सिटी आगरा बोत्रे राेहन प्रमाेद ने बताया कि सुबह के समय टुंडला की ओर से झारखंड रजिस्ट्रेशन नंबर की एक स्कॉर्पियों आ रही थी। इन लाेगाें काे मथुरा जाना था। मंडी समिति के पा यह दुर्घटना हुई।
यह भी पढ़ें

पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, दो को लगी गोली, दिखा खौफनाक मंजर

उन्हाेंने बताया कि ऐसा लगता है कि जैसे कार चालक काे नींद आ गई हाे। प्राथमिक पूछताछ में यह बात बात सामने आई है कि अचानक कार डिवाइडर ताेड़कर कंटेनर से जा टकराई। यह टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियाें के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार कुल 12 लाेगाें में से 8 काे अस्पताल पहुंचते ही मृत घाेषित कर दिया गया एक अन्य की उपचार की दाैरान माैत हाे गई। बाकी तीन का अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्हाेंने यह भी बताया कि कार में सवार अधिकांश लाेग बिहार के ( गया ) के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतकाें की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। गया में सूचना दे दी गई है।
दाेनाें वाहन जा रहे थे गलत साइड से
प्राथमिक जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि दाेनाें ही वाहन गलत साइड से जा रहे थे। एसपी सिटी ने बताया कि ट्रक संख्या नागालैंड की है और जाे कार पर रजिस्ट्रेशन संख्या है वह झारखंड की है। दुर्घटना के बाद माैके पर पहुंचे लाेगाें ने पुलिस की मदद से क्षतिग्रस्त कार के अंदर से लाेगाें काे खींचकर बाहर निकाला। कुछ घायलाें की इसी दाैरान माैत हाे गई। जब उन्हे अस्पताल ले जाया गया ताे चिकित्सकाें ने आठ घायलाें काे मृत घाेषित कर दिया। एक अन्य ने कुछ देर बाद अस्पताल में दम ताेड़ दिया। पुलिस ने घायलाें से सभी के बारे में जानकारी ली और उनके परिवार वालाें तक सूचना पहुंचाई। इस दुर्घटना के बाद पाेस्टमार्टम हाउस में भी शवों की लाइन लग गई। स्थानीय प्रशासन ने आनन-फानन में डॉक्टराें के पैनल की व्यवस्था करके सभी के पाेस्टमार्टम कराए।

Home / Agra / आगरा हाद्सा: क्षतिग्रस्त कार काे काटकर घायलाें काे निकाला गया बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो