scriptहादसों का दिन : तीन सड़क हादसों में तीन की मौत, एक दर्जन घायल, दिखा खौफनाक मंजर | 3 died in three accidents in noida and greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

हादसों का दिन : तीन सड़क हादसों में तीन की मौत, एक दर्जन घायल, दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:
-दादरी सड़क हादसे में टोला में लदे लोहे के एंगल में दब एक मौत
-ईस्टन पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर दो ट्रकों की भिड़ंत में दो की मौत, पाँच
-नोएडा ग्रेटर एक्सप्रेसवे पर मिनी बस पलटने से आधा दर्जन घायल

ग्रेटर नोएडाMar 09, 2021 / 02:28 pm

Rahul Chauhan

imgonline-com-ua-twotoone-skoyrvhhcov0dy.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिशनरेट के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र ग्रेटर नोएडा के दादरी, कासना और नोएडा के एक्सप्रेस वे के क्षेत्र में हुए तीन सड़क हादसों में तीन व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं, जिन्हे इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पहला हादसा ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र लोहारली टोल प्लाजा के पास एनएच-91 पर हुआ। जहां दादरी से बुलंदशहर जा रहे प्राइवेट बस के चालक ने लोहारली टोल से आगे अचानक ब्रेक मार दिये गये। जिससे पीछे आ रहे लोहे की एंगल लदे टोला से उसकी टक्कर हो गई। इसमें टोला चला रहे मुबारक और मुनव्वर घायल हो गये है।
यह भी पढ़ें

शहर में बनेंगे 30 Hitech टॉयलेट, पहले Pink Toilet का शिलान्यास, कई सुविधाओं से होंगे लैस

पुलिस ने दोनों घायलों को ट्रक के केबिन से निकालकर अस्पताल भिजवाया गया जहां पर मुबारक खान को मृत घोषित कर दिया गया है। पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है और एंगल्स को क्रेनों की मदद से हटाया जा रहा है इस हादसे के एनएच 91 भारी जाम लग गया है इसे खुलवाने का पुलिस प्रयास कर रही है
दूसरा हादसा थाना कासना क्षेत्र स्थित ईस्टन पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हुआ। जहां खड़े ट्रक में पीछे से दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें ट्रक में सवार 8 लोग घायल हो गए। जिनमें से 3 व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिनको इलाज के लिए जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डाक्टरों द्वारा 2 व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया गया , जबकि सुर्यभान, राम फरेप, असीर अहमद, सुरभान, मोहित अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया गया है।
यह भी देखें: युवक ने झील में लगाई छलांग, रेस्क्यू जारी

वहीं तीसरा हादसा नोएडा-ग्रेटर एक्सप्रेसवे पर हुआ। जिसमें मिनी बस तेज गति होने के कारण ओवरटेक करते समय पलट गई। इस हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं इनमें 4 पुरुष और 2 महिलाएं हैं। सभी को इलाज के लिए सेक्टर 137 के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिनी बस के पलटने के कारण नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाम लग गया। पुलिस ने पलटी हुई बस को हटाकर जाम को खुलवाने का काम किया।

Home / Greater Noida / हादसों का दिन : तीन सड़क हादसों में तीन की मौत, एक दर्जन घायल, दिखा खौफनाक मंजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो