scriptAgra Crime News: 24 घंटे में सामूहिक दुष्कर्म की दो वारदातें, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप | Two incidents of gang rape in 24 hours in taj nagari | Patrika News
आगरा

Agra Crime News: 24 घंटे में सामूहिक दुष्कर्म की दो वारदातें, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Agra Crime News: आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र में युवती के साथ गैंगरेप का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आ गया है। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया है।

आगराMar 18, 2024 / 08:08 pm

Anand Shukla

two_incidents_of_gang_rape_in_24_hours_in_agra.jpg

Agra Crime News

Agra Crime News: आगरा में महज 24 घंटे के अंदर ही दो सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पहली घटना में नाबालिग किशोरी के साथ पहले प्रेमी ने दुष्कर्म किया फिर उसके दोस्तो ने किया। दूसरी घटना में 8वीं की छात्रा को होटल में बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया। ये घटना पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है।
17 मार्च को पहली घटना में सिकंदरा थाना क्षेत्र में कैलाश मंदिर के पास जंगल में शनिवार शाम तीन युवकों ने युवती से गैंगरेप किया। इसमें एक आरोपी पीड़िता का प्रेमी है। उसने ही पीड़िता को मिलने के लिए जंगल में बुलाया था। इसके बाद उसने पीड़िता को अपने दोस्तों को सौंप दिया. तीनों ने डरा- धमकाकर दुष्कर्म किया। घबराई पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजन को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने 24 घंटे में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार लिया है।
वहीं, यमुना क्षेत्र में होटल संचालक ने नाबालिग छात्रा के साथ पहले खुद बलात्कार किया फिर अगले दिन अपने अन्य दो मित्रों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। 18 मार्च की सुबह पीड़िता थाना ट्रांस यमुना पहुंची और पूरी घटना बताई तो पुलिस के होश उड़ गए। आनन- फानन में वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई और आरोपियों को दबोचने के लिए टीमें गठित की गईं।

बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा खंदौली क्षेत्र की रहने वाली है। थाना ट्रांस यमुना के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। छात्रा के स्कूल के बगल में ही एक फॉस्ट फूड कॉर्नर है, जिसे टिंकू गुप्ता नाम का युवक चलाता है। 15 मार्च को टिंकू गुप्ता आठवीं कक्षा की छात्रा को लेकर थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र अंतर्गत ब्रदर्स पैलेस गया। वहां युवक ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।
इतना ही नहीं, 16 मार्च को उसने अपने दो दोस्तों को भी बुलाया। होटल ब्रदर्स पैलेस में 16 मार्च को टिंकू गुप्ता के दोस्त प्रमोद और लकी भी पहुंच गए। टिंकू गुप्ता ने प्रमोद और लकी के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ हैवानियत की। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा है तो वही तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
एसीपी छत्ता हेमंत कुमार ने बताया कि 15 मार्च को एक युवक द्वारा नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर होटल ब्रदर्स पैलेस में ले जाकर दुष्कर्म किया गया। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सोमवार को पीड़िता ने थाने में पूरी घटना की जानकारी दी। एसीपी ने बताया कि आरोपी टिंकू गुप्ता ने नाबालिग छात्रा के साथ 15 मार्च को दुराचार किया, वहीं, 16 मार्च को अपने दो अन्य मित्रों को होटल में बुलाकर पीड़िता के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया।

Home / Agra / Agra Crime News: 24 घंटे में सामूहिक दुष्कर्म की दो वारदातें, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो