scriptउद्योग बंधु की बैठक में मंत्री सतीश महाना का चढ़ा पारा, UPSIDC के आरएम को लगाई फटकार | UP Cabinet Minister Satish Mahana Warned UPSIDC RM | Patrika News
आगरा

उद्योग बंधु की बैठक में मंत्री सतीश महाना का चढ़ा पारा, UPSIDC के आरएम को लगाई फटकार

कैबिनेट मंत्री ने मंडलायुक्‍त अनिल कुमार को निर्देश यदि शिकायतों का समाधान तीन माह में नहीं होता है तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

आगराOct 23, 2019 / 06:45 pm

अमित शर्मा

उद्योग बंधु की बैठक में मंत्री सतीश महाना का चढ़ा पारा, UPSIDC के आरएम को लगाई फटकार

उद्योग बंधु की बैठक में मंत्री सतीश महाना का चढ़ा पारा, UPSIDC के आरएम को लगाई फटकार

आगरा। कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने मंडलायुक्‍त सभागार में मंडलीय उद्योग बंधु की बैठक ली। इस बैठक में सबसे अधिक शिकायतें यूपीएसआईडीसी की आईं, जिस पर कैबिनेट मंत्री का पारा चढ़ गया। कैबिनेट मंत्री ने आरएम विनोद कुमार से पूछा कि कोई एक काम बताओ जो आपने किया हो। आरएम ने जवाब दिया कि सर, बहुत सारे काम किये हैं। इस पर कैबिनेट मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि यदि कार्य किये होते तो आपकी इतनी तारीफें न आतीं।
यह भी पढ़ें

होमगार्डों ने कटोरा लेकर मांगी ‘भीख’, सरकार से की ये अपील

यूपीएसआईडीसी एरिया में बार-बार शिकायतों के बावजूद लाइटें न लगने की शिकायत पर मंत्री नाराज हुए। उन्होंने इस समस्या को जल्द खत्म करने का आदेश दिया तो आरएम ने तीन महीने का समय मांगा। यह जवाब सुन कैबिनेट मंत्री और आग बबूला हो गए उन्होंने कहा कि छोटे से काम के लिए इतना समय, जल्‍द से जल्‍द शिकायतों को दूर करें। कैबिनेट मंत्री ने मंडलायुक्‍त अनिल कुमार को निर्देश दिए कि सभी शिकायतें उन्‍हें भेजी जाएं। यदि शिकायतों का समाधान तीन माह में नहीं होता है तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
यह भी पढ़ें

Diwali 2019 से पहले आरपीएफ सतर्क, चला सर्च ऑपरेशन

बैठक में राज्‍यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह, आगरा सांसद प्रो एसपी सिंह बघेल, फतेहपुर सीकरी सासंसद राजकुमार चाहर, जिलाधिकारी आगरा एनजी रवी कुमार मौजूद रहे।

Home / Agra / उद्योग बंधु की बैठक में मंत्री सतीश महाना का चढ़ा पारा, UPSIDC के आरएम को लगाई फटकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो