scriptVIDEO नशे में टल्ली सिपाही की करतूत देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप | Up police constable drunken Funny video viral | Patrika News
आगरा

VIDEO नशे में टल्ली सिपाही की करतूत देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

नशे में धुत यूपी पुलिस के वर्दीधारी सिपाही ने सड़क पर जमकर उत्पात मचाया।

आगराFeb 13, 2018 / 08:33 am

धीरेंद्र यादव

Up police constable

Up police constable

आगरा। नशे में धुत यूपी पुलिस के वर्दीधारी सिपाही ने सड़क पर जमकर उत्पात मचाया। ये सिपाही करीब एक घंटे तक रामबाग चौराहे के निकट सड़क पर झूमता रहा। उल्टी सीधी हरकतें करता रहा। थाना एत्माद्दौला भी यहां से चंद कदमों की दूरी पर है फिर भी नशे में धुत सिपाही की हरकतों की खबर यहां तक नहीं पहुंची।

वाहन चालकों पर झाड़ता रहा रौब
थाना एत्माद्दौला के रामबाग चौराहे से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें थाना एत्माद्दौला में तैनात सिपाही प्रवीण कुमार शराब के नशे में धुत लड़खड़ाते कदमों से वाहन चालकों पर रौब झाड़ता दिख रहा है। इस वीडियो में सिपाही प्रवीन है, जैसा की वह वीडियो में अपना नाम बता रहा है। दरअसल आपको बता दें कि सिपाही प्रवीन के नशे में धुत दो वीडियो वायरल हुए हैं।
ये भी पढ़ें –

आलू किसानों के लिए बड़ी चिंता बना ये मौसम

कौन नहीं जानता मुझे
वीडियो में सिपाही ऐसा नहीं है, कि अपनी पहचान छुपा रहा है, वह खुलकर अपना नाम भी बता रहा है। सिपाही ने अपना नाम बड़े ही रौब के साथ बताते हुए कहा, कि कौन नहीं जानता मुझे प्रवीन कहते हैं। मौके पर लोग इस सिपाही का जमकर मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए। कुछ ने पूछा कि ऐसे काम नहीं चलेगा, वर्दी पर लगी नाम की पट्टिका दिखाओ, तो सिपाही बोला, प्रवीन नाम है।
ये भी पढ़ें –

बुलेट की सवारी सिपाही को पड़ी महंगी, दर्दनाक हादसे में गई जान

चौराहे से वाहनों पर खदेड़ता दिखा सिपाही
वीडियो में सिपाही चौराहे पर खड़े वाहनों को खदेड़ता नजर आया। एक रोडवेज की बस खड़ी थी, उसमें कभी हाथ मारता, तो कभी उसके आगे पीछे जाता, सिपाही का ये ड्रामा काफी देर तक चलता रहा और लोग यूं ही इस सिपाही से मजे लेते दिखाई दिए।
ये भी पढ़ें-

13 और 14 फरवरी को है महाशिवरात्रि , जानिए किस दिन शिवरात्रि का व्रत होगा लाभदायक

Home / Agra / VIDEO नशे में टल्ली सिपाही की करतूत देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो