scriptNews Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें | Uttar Pradesh up top five news | Patrika News
आगरा

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें।

आगराDec 23, 2017 / 10:32 am

अमित शर्मा

News Bulletin
नोएडा। चौधरी चरण सिंह की जयंती पर आज उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी अदित्‍यनाथ बागपत में किसानों को कई बड़े तोहफे देने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक वे दोपहर 1.30 बजे रमाला मिल पहुंचेंगे। जहां एक जनसभा को संबोधित करने के साथ ही कई महत्‍वपूर्ण योजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे। वहीं मुख्‍यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था के पुख्‍ता इंतजाम किए हैं। करीब एक हजार पुलिसकर्मियों सहित 3 पीएसी कंपनी भी मौके पर तैनात रहेंगी।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- चौधरी चरण सिंह की जयंती पर सीएम योगी आज किसानों को देंगे ये बड़े तोहफे

वाराणसी। गोरखपुर और फूलपुर सीट पर लोकसभा उपचुनाव को लेकर यूपी में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। आ रही खबरों के मुताबिक सम्भावना जताई जा रही है कि अगले साल फरवरी में इन सीटों पर चुनाव कराए जा सकते हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ और केशव मौर्या के इस्तीफा देने के बाद गोरखपुर और फूलपुर की सीट खाली हुई थी। इस चुनाव में बीजेपी की प्रतिष्ठा दाव पर है। जिसको लेकर पार्टी उम्मीदवारों के चयन को लेकर काफी माथापच्ची कर रही है। अभी हाल ही भोजपुरी के फिल्म अभिनेता रविकिशन के गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई थी। अब एक और नाम तेजी से सामने आय़ा है। इस बार जिनके नाम की चर्चा है वह अटल बिहारी बाजपेयी के करीबी स्वामी चिन्मयानंद हैं।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- गोरखपुर लोकसभा सीट से इस नेता पर बीजेपी लगाएगी दाव, बाजपेई के हैं करीबी

आगरा। लव जेहाद का जिन्न अभी बोतल में नहीं गया है। अब लैंड जेहाद सामने आएगा। हिंदूवादी संगठनों ने अन्य समुदाय द्वारा मकान, दुकान, संपत्ति की खरीद को जेहाद मान लिया है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल मिलकर इस मामले में रोक लगाएंगे और कड़े कदम उठाएंगे। इसके लिए रणनीति तैयार की जा रही है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- लव जेहाद के बाद अब होगा लैंड जेहाद, बनाई रणनीति

लखनऊ। राष्ट्रीय स्वाभिमान पार्टी (BS4) के अध्यक्ष व बसपा सरकार में पूर्व मंत्री रहे आरके चौधरी की पार्टी का समाजवादी पार्टी में विलय हो गया। सपा पार्टी कार्यालय पर अखिलेश यादव ने आरके चौधरी को सैकड़ों समर्थकों समेत सपा में शामिल कराया। इस दौरान पूर्व सांसद ओमवेश और पूर्व सांसद रामशंकर भार्गव ने भी समर्थकों समेत सपा की सदस्यता ली। इस दौरान आरके चौधरी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ऐसी ताकतों को रोकने लिए हम सबको एक साथ आना होगा। स्वामी ओमवेश ने कहा कि अखिलेश यादव ही एक ऐसे माली हैं, जो पूरे चमन का ध्यान रखते हैं।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- इसलिए आरके चौधरी की BS4 का सपा में हुआ विलय, पूर्व मंत्री समेत सैकड़ों समर्थकों का अखिलेश ने गर्मजोशी से किया स्वागत

फिरोजाबाद। शहर में अवैध रूप से संचालित होने वाले कोचिंग सेंटरों पर नकेल कसने के लिए एबीवीपी पदाधिकारियों ने डीएम को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। एबीवीपी पदाधिकारियों ने डीएम से कोचिंग सेंटरों की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। गुरूवार को एक दिन पहले कोचिंग सेंटर के बाहर दो छात्र गुटों में चाकूबाजी हुई थी इसमें दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Home / Agra / News Bulletin सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो