scriptमायके वालों को कुछ भी न चले प​ता, इसलिए विवाहिता की हत्या कर ससुरालीजनों ने रची ऐसी साजिश, जानकर रह जाएंगे हैरान | woman killed after marriage in agra up | Patrika News

मायके वालों को कुछ भी न चले प​ता, इसलिए विवाहिता की हत्या कर ससुरालीजनों ने रची ऐसी साजिश, जानकर रह जाएंगे हैरान

locationआगराPublished: Oct 10, 2019 06:35:11 pm

जघन्य अपराध को अंजाम देकर ससुरालीजन फरार हो गए।
सूचना पर पुलिस व फोरेंसिक टीम पहुंच गई।

rajkumari_ka_file_photo.jpg
आगरा। थाना अछनेरा क्षेत्र के गांव अरदाया में बुधवार रात विवाहिता हत्या कर दी। मायका पक्ष को इस बात की खबर न लगे, इसलिए ससुरालीजनों ने उसके शव को बिटोरे में रखकर जला दिया। जघन्य अपराध को अंजाम देकर ससुरालीजन फरार हो गए। सूचना पर पुलिस व फोरेंसिक टीम पहुंच गई। मायका पक्ष ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
ये भी पढ़ें – ड्राइविंग लाइसेंस धारकों को मिलने जा रही बड़ी राहत, बढ़ाया जा रहा रिन्यूवल का समय

ये है घटना
थाना अछनेरा के गांव अरदाया निवासी राजकुमार पुत्र सुरेश के साथ करीव 10 वर्ष पूर्व राजकुमारी पुत्री छीतरिया निवासी नगला दानी ‌थाना सैपउ धौलपुर के साथ हुई थी। इस दौरान दोनों के बीच एक बच्चा भी हुआ, लेकिन शादी के 2 साल बाद राजकुमार की मृत्यु हो गयी।बताया गया कि 3 साल पूर्व राजकुमारी को छोटे देवर विशाल के साथ बिठा दिया और पति पत्नी के रूप में रहने लगे। बुधवार रात को ससुरालीजनों ने राजकुमारी की हत्या कर दी। इसके बाद घर के पिछवाडे में उसके शव को बिटोरे में रखकर जला दिया। घटना को अंजाम देकर ससुरालीजन घर से फरार हो गए।
ये भी पढ़ें – राशिद मियां की जिदंगी में आया भूचाल, प्रेमिका से बेगम बनी जीवनसाथी के बारे में बताई ऐसी बात, रात होते ही…, पुलिस अधिकारी भी हैरान

मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेसिंक टीम
गुरूवार सुबह 6 बजे बिटौरे से धुआं उठता देख मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। उन्होने बिटौरे में देखा उसमें राजकुमारी के शव की राख पड़ी हुई थी। उन्होंने इसकी सूचना राजकुमारी के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर आ गए। परिजनों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम पर दी। घटनास्थल पर पुलिस विभाग के उच्चाधिकारी पहुंच गए। मौके पर फोरेसिंक टीम भी आ गई। टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। मृतका के भाई घनश्याम व बनवारी ने बताया है कि पूर्व में भी ससुरालीजनों द्वारा बहन के साथ मारपीट की जाती थी। राजकुमारी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।
ये भी पढ़ें – मर्चेंट नेवी में नौकरी का सपना दिखाकर भेज दिया दुबई, इसके बाद की कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

ये बोले पुलिस अधिकारी
इंस्पेक्टर अछनेरा संजीव कुमार तौमर ने बताया मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति सहित पांच के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।
इनपुट: देवेश शर्मा

ट्रेंडिंग वीडियो