scriptजन्मदिन पर युवा इंजीनियर ने की आत्महत्या, परिवार में कोहराम | youth engineer did suicide on his birthday due to depression | Patrika News
आगरा

जन्मदिन पर युवा इंजीनियर ने की आत्महत्या, परिवार में कोहराम

 
माना जा रहा है कि युवक ने डिप्रेशन के चलते ये कदम उठाया है।

आगराFeb 03, 2020 / 11:54 am

suchita mishra

File Photo

File Photo

आगरा। जिले के बाह में स्थित डिफेंस कॉलोनी में एक युवा इंजीनियर ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। रविवार को उसका जन्मदिन था। परिजन शनिवार रात उसके बर्थडे की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन रविवार को जब उसका शव कमरे में फंदे से लटकता मिला तो परिवार में कोहराम मच गया। युवक की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। उसने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है। लेकिन परिजनों का कहना है कि वो अक्सर कहा करता था कि वो ज्यादा जीना नहीं चाहता। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने डिप्रेशन के चलते ये कदम उठाया है।
यह भी पढ़ें

प्याज के दामों में आयी बड़ी गिरावट, आलू ने भी दी काफी राहत, जानिए क्या है मंडी भाव!

ये है मामला
डिफेंस कॉलोनी में रहने वाला 24 वर्षीय युवक शिवम शर्मा इंजीनियर था। बीटेक करने के बाद वो घर पर लौट आया था और वहां एलईडी बल्ब बनाने का काम करता था। उसके पिता राजेश बाबू शर्मा नलकूप आपरेटर के तौर पर काम करते हैं। मृतक के परिजनों का कहना है कि शनिवार शाम को खाना खाने के बाद वो रोज की तरह दूसरी मंजिल पर बने अपने कमरे में चला गया। रविवार को उसका जन्मदिन था। परिवारीजन उसके बर्थडे की प्लानिंग कर रहे थे। रविवार की सुबह जब वो काफी देर तक नीचे नहीं आया तो घरवाले उपर गए। देखा तो सीढ़ियों का दरवाजा बंद था। जब आवाज देने पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी तो परिजन छत के रास्ते कमरे में पहुंचे। वहां देखा तो उसका शव पंखे पर फंदे से लटकता मिला। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिवारवालों का कहना है कि शिवम अक्सर ज्यादा न जीने की बात करता था। इस कारण दो महीने पहले उसने अपनी शादी भी तोड़ दी थी। उसका कहना था कि जब ज्यादा जीना ही नहीं तो किसी का जीवन क्यों बर्बाद करना। लेकिन किसी को भी ये अनुमान नहीं था कि वो इतना बड़ा कदम उठा लेगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो