scriptसमुद्र किनारे लावारिस मिले चरस के 20 पैकेट | 20 packets of charas found unclaimed on the seaside | Patrika News
अहमदाबाद

समुद्र किनारे लावारिस मिले चरस के 20 पैकेट

कच्छ जिले में

अहमदाबादJul 23, 2021 / 11:11 pm

Rajesh Bhatnagar

समुद्र किनारे लावारिस मिले चरस के 20 पैकेट

समुद्र किनारे लावारिस मिले चरस के 20 पैकेट

भुज/गांधीधाम. कच्छ जिले में समुद्र किनारे लावारिस हालत में पड़े मिले चरस के 20 पैकेटों को भारतीय तटरक्षक व मांडवी थाने की टीम ने जब्त किया है।
भारतीय तटरक्षक व मांडवी थाने की संयुक्त टीम ने कच्छ जिले में नाना लायजा समुद्र किनारे गश्त के दौरान आशापुरा मंदिर के समीप से चरस के 20 पैकेट लावारिस हालत में पड़े देखकर जब्त किए। इनकी कीमत 30 लाख रुपए आंकी गई है।
मांडवी थाने में इस संबंध में विधिवत मामला दर्ज किया गया है। थाने के निरीक्षक आर.सी. गोहिल के अनुसार जब्त किए गए चरस के लावारिस पैकेट भी पूर्व में मिले चरस के पैकेट के समान ही हैं।
चोरी के आरोप में महिला गिरफ्तार, 4 लाख का सामान बरामद

गांधीधाम. कच्छ जिले के भुज शहर में सेवानिवृत्त शिक्षक दंपती के मकान से चोरी के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार कर 4 लाख 36 हजार रुपए का सामान बरामद किया गया है।
भुज शहर में ज्युबिली सर्कल के समीप अक्षयराज सोसायटी निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक दंपती अनसुया व जयंतीलाल पोलारा के मकान में भोजन पकाने वाली महिला भारती सलाट के विरुद्ध जेवर, नकद राशि व मोबाइल फोन चोरी करने का मामला भुज ए डिवीजन थाने में दर्ज करवाया गया था।
जांच के दौरान आरोपी महिला भारती सलाट को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर चोरी की बात कबूल करने पर गिरफ्तार किया गया। उसके बाद चोरी का सामान बरामद किया गया। थाने के निरीक्षक एम.जे. चौधरी के निर्देश पर उप निरीक्षक वाय.पी. जाडेजा, कांस्टेबल शैलेष टांक, मुकेश तराल, लाखा बांभवा ने कार्रवाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो