scriptलघुशंका करने गया दुकानदार, कर्मचारी 1.25 करोड़ के आभूषण व दुपहिया लेकर फरार | Ahmedabad city news, Ahmedabad police, Theft, 1.25 crore gold ornament | Patrika News
अहमदाबाद

लघुशंका करने गया दुकानदार, कर्मचारी 1.25 करोड़ के आभूषण व दुपहिया लेकर फरार

Ahmedabad city news, Ahmedabad police, Theft, 1.25 crore gold ornaments, crime -कृष्णनगर पुलिस ने दर्ज किया मामला

अहमदाबादOct 19, 2021 / 09:54 pm

nagendra singh rathore

लघुशंका करने गया दुकानदार, कर्मचारी 1.25 करोड़ के आभूषण व दुपहिया लेकर फरार

लघुशंका करने गया दुकानदार, कर्मचारी 1.25 करोड़ के आभूषण व दुपहिया लेकर फरार

अहमदाबाद. शहर में एक आभूषण दुकानदार को कर्मचारी पर विश्वास करना महंगा पड़ गया। वह कर्मचारी को आभूषणों भरे थैले सौंपकर लघुशंका करने गए इस दौरान कर्मचारी सवा करोड़ रुपए के सोने को आभूषण भरे थैले और दुपहिया वाहन लेकर फरार हो गया। नरोडा पुलिस ने इस मामले में दुकानदार की शिकायत पर कर्मचारी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की है।
नरोडा पुलिस के अनुसार यह घटना रायपुर स्थित मांडवी की पोल निवासी मुकेश घांची के साथ 16 अक्टूबर की दोपहर करीब तीन बजे कृष्णनगर आदिश्वर केनाल पर नारायण स्कूल के समीप हुई।
वे उनकी दुकान में काम करने वाले मूलरूप से राजस्थान के सिरोही जिले की शिवगंज तहसील के कालंदरी गांव निवासी एवं हाल रायपुर में ही मांडवी पोल में रहकर काम करने वाले उनके कर्मचारी आनंद राजपूत के साथ आभूषण लेकर नरोडा गए थे।
उन्होंने दो थैलों में सोने के चार किलो 625 ग्राम आभूषण रखे थे। जिसकी कीमत करीब सवा करोड़ रुपए है। इन आभूषणों भरे थैलों के लेकर वे आदिश्वर केनाल के पास से गुजर रहे थे। उस समय लघुशंका करने के लिए उन्होंने दुपहिया वाहन को रोका और थैले व दुपहिया आनंद के पास छोड़कर लघुशंका के लिए चले गए।
आरोप है कि जब वे लघुशंका करके लौटकर आए तब तक आरोपी आनंद उन आभूषणों भरे थैलों और दुपहिया वाहन को लेकर फरार हो गया था। उन्होंने आनंद के साथ घोडासर निवासी गणेश घांची के भी होने का आरोप लगाया है। गणेश भी मूलरूप से आनंद के ही गांव का रहने वाला है। नरोडा पीआई पी बी खांभला ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Home / Ahmedabad / लघुशंका करने गया दुकानदार, कर्मचारी 1.25 करोड़ के आभूषण व दुपहिया लेकर फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो