script42 लाख की आंगडिय़ा लूट की गुत्थी सुलझी, दो आरोपी गिरफ्तार | Ahmedabad crime branch arrested two accused of 42 lakh rupees loot | Patrika News
अहमदाबाद

42 लाख की आंगडिय़ा लूट की गुत्थी सुलझी, दो आरोपी गिरफ्तार

Ahmedabad crime branch arrested two accused of 42 lakh rupees loot case
-लूटी गई राशि में से 31.35 लाख किए बरामद
 

अहमदाबादJul 28, 2022 / 10:32 pm

nagendra singh rathore

42 लाख की आंगडिय़ा लूट की गुत्थी सुलझी, दो आरोपी गिरफ्तार

42 लाख की आंगडिय़ा लूट की गुत्थी सुलझी, दो आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद. शहर के नवरंगपुरा इलाके में 18 जुलाई को आंगडिय़ा पेढ़ी के कर्मचारी से हुई 42 लाख रुपए की लूट के मामले की गुत्थी को क्राइम ब्रांच ने सुलझाने का दावा किया है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट में गए 42 लाख में से 34.35 लाख रुपए की नकदी भी बरामद कर ली गई है।जिन दो आरोपियों को पकड़ा गया है उनमें विशाल तमैचे (42) और मनीष उर्फ मनोज सिंधी (43) शामिल हैं। दोनों ही कुबेरनगर छारानगर के रहने वाले हैं। आरोपियों की पूछताछ में सामने आया कि वे दोनों ही एक अन्य व्यक्ति पप्पू गारंगे के साथ दस दिन पहले शहर में लूट करने के इरादे से दुपहिया वाहन पर निकले थे। घूमते हुए नवरंगपुरा इलाके में एक आंगडिय़ा पेढ़ी कार्यालय के सामने पहुंचे। उन्होंने कोई बाहर निकले तो उसका पीछा करके उसके पास से बैग छीनने की योजना बनाई थी। इस दौरान समकित निधि नाम की आंगडिय़ा पेढ़ी कर्मचारी कुमारपाल शाह व उनका सहकर्मी दुपहिया वाहन पर थैला लेकर नवरंगपुरा की एक आंगडिय़ा पेढ़ी से निकले थे। आरोपियों ने उनका पीछा किया वह दोनों सीजी रोड पर बॉडीलाइन चार रास्ते पर ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े थे, इसी दौरान उनके पास से नकदी भरी बैग लूटकर दोनों फरार हो गए थे।
क्राइम ब्रांच के अनुसार विशाल इससे पहले सरदारनगर में शराब के मामले में, चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है। दरियापुर, वडोदरा, सूरत शहर में भी चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है। दो बार पासा के तहत जेल जा चुका है। जबकि मनीष उर्फ मनोज सेवाणी भी इससे पहले अहमदाबाद में कागडापीठ, एलिसब्रिज, नवरंगपुरा, सरदारनगर, एयरपोर्ट थाना इलाके में चोरी व शराब के मामले में पकड़ा जा चुका है। राजकोट वडोदरा में भी पकड़ा जा चुका है। चार बार पासा के तहत जेल भी जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो