scriptशनिवार दोपहर दो बजे से इन्कम टैक्स से स्वस्तिक चार रास्ते पर नहीं जा सकेंगे वाहन | Ahmedabad, Khel mahakumbh, Traffic, Diversion | Patrika News
अहमदाबाद

शनिवार दोपहर दो बजे से इन्कम टैक्स से स्वस्तिक चार रास्ते पर नहीं जा सकेंगे वाहन

Ahmedabad, Khel mahakumbh, Traffic, Diversion
-खेलमहाकुम्भ का शुभारंभ करेंगे मोदी, ट्रैफिक डायवर्जन
 

अहमदाबादMar 11, 2022 / 10:56 pm

Nagendra

आज दोपहर इन्कम टैक्स से स्वस्तिक चार रास्ते पर नहीं जा सकेंगे वाहन

आज दोपहर इन्कम टैक्स से स्वस्तिक चार रास्ते पर नहीं जा सकेंगे वाहन

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को नवरंगपुरा स्थित सरदार पटेल स्टेडियम में खेल महाकुंभ का आगाज कराएंगे। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के हाजिर रहने के चलते सुरक्षा के मद्देनजर और बड़ी संख्या में लोगों के यहां पहुंचने को देखते हुए शनिवार दोपहर दो बजे से आयकर चार रास्ते से स्वस्तिक चार रास्ते तक का मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए बंद रहेगा।
इसी प्रकार से उस्मानपुरा सरदार पटेल प्रतिमा सर्कल से स्टेडियम छह रास्ता और लखुडी सर्कल से स्टेडियम छह रास्ता तथा कॉमर्स सर्कल से स्टेडियम छह रास्ता तक का मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए दोपहर दो बजे से बंद रहेगा।
इतना ही नहीं रिवरफ्रंट में वाडज श्मशानगृह कट से अंबेडकरब्रिज तक का रिवरफ्रंट मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए प्रतिबंधित रहेगा।
इसकी जगह वाहन चालक उस्मानपुरा चार रास्ते से आयकर ओवरब्रिज होते हुए बुट्टासिंग चार रास्ता मीठाखली सर्कल, गिरीश कोल्ड्रिंक्श होते हुए स्वस्तिक चार रास्ता जा सकेंगे। लखुडी सर्कल से दर्पण सर्कल, विजय चार रास्ता होते हुए दादा साहब पगला से कॉमर्स छह रास्ता की ओर जा सकेंगे। पश्चिम रिवरफ्रंट वाले मार्ग के वाहन वाडज श्मशानगृह से वाडज सर्कल, आश्रम रोड होते हुए पालडी होते हुए अंजली चार रास्ते की ओर जा सकेंगे।
यह रोक दोपहर दो बजे से खेल महाकुंभ कार्यक्रम खत्म नहीं होने तक प्रभावी रहेगी। वाहन चालकों के लिए अलग अलग पार्किंग की व्यवस्था की गई है।
बसों के लिए इन जगहों पर पार्किंग
खेल महाकुंभ कार्यक्रम में उत्तर गुजरात से आने वाली बसों को वैष्णोदेवी सर्कल से गोता, सोला भागवत, सताधार चार रास्ता, एईसी ब्रिज से नारणपुरा गांव होते हुए नवरंग सर्कल तक आने दिया जाएगा। वहां से लोगों को पैदल स्टेडियम तक जाना होगा और बसों को हेलमेट चार रास्ता के पास पार्किंग में पार्क करना होगा।
अरवल्ली, साबरकांठा से आने वाली बसों को झुंडाल सर्कल से विसत चाररास्ता सुभाषब्रिज, वाडज, रिवरफ्रंट उस्मानपुरा रिवरफ्रंट बगीचा तक लाया जाएगा। वहां से लोग पैदल स्टेडियम जाएंगे। बसें यहीं पास में खुले मैदान में पार्क होंगीं।
सौराष्ट्र से आने वाली बसों को सनाथल से उजाला सर्कल, इस्कोन, पकवान, गुरुद्वारा होते हुए थलतेज, हिमालया मॉल, हेलमेट सर्कल से विजय चार रास्ता, दर्पण सर्कल तक जाने दिया जाएगा। वहां से लोग पैदल जाएंगे। पार्किंग हेलमेट सर्कल के पास ग्राउंड में होगी।
दक्षिण गुजरात, मध्य गुजरात से आने वाली बसें नारोल सर्कल से विशाला, एपीएमसी, अंजली, पालडी, रिवरफ्रंट होते हुए उस्मानपुरा रिवरफ्रंट तक आएंगीं। यहां से लोग पैदल जाएंगे। बसें पास के खुले मैदान में पार्क होंगीं।

Hindi News/ Ahmedabad / शनिवार दोपहर दो बजे से इन्कम टैक्स से स्वस्तिक चार रास्ते पर नहीं जा सकेंगे वाहन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो