scriptAhmadabad News : युवक को जिंदा जलाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmadabad News : युवक को जिंदा जलाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

उधार की रकम नहीं लौटाने पर घटना को अंजाम देने की प्राथमिकी दर्ज
इलाज के दौरान झुलसे युवक की मौत

अहमदाबादApr 05, 2021 / 08:21 am

Binod Pandey

Ahmadabad News : युवक को जिंदा जलाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

Ahmadabad News : युवक को जिंदा जलाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

राजकोट. भावनगर जिले के पालिताणा में उधार की रकम नहीं चुकाने के कारण एक युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। गंभीर रूप से झुलसे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। झुलसे युवक के अस्पताल में दिए बयान के आधार पर पुलिस ने दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
प्राथमिकी के अनुसार पालिताणा में रहने वाला और श्रमिक महेबूबशा पठाण ने पालिताणा में ब्याज पर रकम उधार देनेवालों से रुपए लिए थे। समय पर रुपए नहीं चुकाने पर आरोपियों ने वसूली के लिए दबाव डालना शुरू किया था। आरोप है कि आरोपियों ने महेबूब को हिसाब चुकाने के लिए पालिताणा के भावनगर रोड पर बुलाया था। यहां महेबूब के साथ मारपीट कर उसे आग के हवाले कर दिया गया। रास्ते से जा रहे लोगों ने जब युवक को जलता देखा तो उसे बुझाने का प्रयास किया। झुलसी अवस्था में उसे पहले पालिताणा के मानसिंहजी हॉस्पिटल और बाद में भावनगर के सर टी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। युवक का शरीर करीब 90 फीसदी झुलस गया था। शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई।
अस्पताल में झुलसे युवक ने अपने साथ हुई घटना का ब्योरा पुलिस को दिया था। इसके आधार पर पुलिस ने पालिताणा निवासी लाला कोटिला और महिपत ऊर्फ भयलु के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार मृतक महेबूब ने आरोपी लाला से तीन महीने पहले 40 हजार रुपए और महिपत ऊर्फ भयलु से 20 हजार रुपए ब्याज पर उधार लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो