scriptअरवल्ली : नदी में नहाने पहुंचे बेटे को बचाया, पिता ने गंवाई जान | Aravalli : son rescued to bath in river, father lost his life | Patrika News
अहमदाबाद

अरवल्ली : नदी में नहाने पहुंचे बेटे को बचाया, पिता ने गंवाई जान

अरवल्ली जिले में गर्मी से राहत पाने के लिए नदी में परिवार के साथ उतरे नहाने

अहमदाबादMay 30, 2023 / 11:17 pm

Rajesh Bhatnagar

अरवल्ली : नदी में नहाने पहुंचे बेटे को बचाया, पिता ने गंवाई जान

अरवल्ली : नदी में नहाने पहुंचे बेटे को बचाया, पिता ने गंवाई जान

शामलाजी. अरवल्ली जिले में गर्मी से राहत पाने के लिए नदी में नहाने के दौरान बेटे को बचाने के प्रयास में पिता ने जान गंवा दी।
जिले के दावली गांव निवासी विनोद मगन बारोट परिवार के साथ महादेवपुरा गांव (बाकरोल) के समीप मेश्वो नदी में नहाने उतरे। नदी में नहाते समय विनोद का बेटा नदी में डूबने लगा। चिल्लाने पर शोर सुनकर उस समय विनोद ने बेटे को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी।
पिता ने जान की बाजी लगाकर बेटे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। हालांकि पुत्र को बाहर निकालने के बाद पिता विनोद पानी में डूब गया। डूबने से विनोद की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। तैराकों की मदद से विनोद के शव को नदी से बाहर निकालकर शव को अस्पताल भिजवाया। इस घटना से परिजनों व गांव के लोगों में शोक व्याप्त हो गया।
हवा से पतरा उडक़र सिर पर गिरने से बच्चा जख्मी

अरावल्ली जिले की मेघरज तहसील के पहाडिय़ा गांव में तेज हवा चलने से मकान की छत पर लगा पतरा उडक़र एक बच्चे शिवम गोपाल रावल के सिर पर गिर गया। इस कारण जख्मी होने पर बच्चे को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया।
बायड के डेमाई गांव में तेज हवा से दुकान की छत का पतरा उडऩे के कारण सामान उड़ गया। मोडासा तहसील के नवा गांव में मगन प्रजापति के घर की छत उड़ गई।

Home / Ahmedabad / अरवल्ली : नदी में नहाने पहुंचे बेटे को बचाया, पिता ने गंवाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो