scriptहेरोइन प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा | Arrested accused in heroin case sent to jail | Patrika News
अहमदाबाद

हेरोइन प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा

१५ करोड़ रुपए की हेरोइन

अहमदाबादOct 12, 2018 / 10:49 pm

Omprakash Sharma

Arrested accused in heroin case sent to jail

हेरोइन प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा

जामनगर.देवभूमि द्वारका जिला मुख्यालय खंभाळिया के सोसला के पास से गत महीने एटीएस ने १५ करोड़ रुपएकी हेरोइन के साथ एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछके आधार पर अन्य एक आरोपी राजू दुबई को गिरफ्तार के उसे सात दिन के रिमांड पर लिया था।शुक्रवार को उसका रिमांड पूरा होने के बाद जामखंभाळिया की अदालत ने उसे जेल भेज दिया।
पुलिस के अनुसार खंभाळिया तहसील के सलाया के समीप सोडसला गांव के पास से गत १२ अगस्त को गुजरात एटीएस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर करीब पांच किलो हेरोइन के साथ अजीज अब्दुल भगाड़ को गिरफ्तार किया था।इसके बाद उसके साथी रफीक आदम सुमरा को गिरफ्तार किया गया था।दोनों को रिमांड पर लेने के बाद इन्हें जेल भेज दिया गया था। इनसे पूछताछके आधार पर जम्मू कश्मीर के नजीर अहमद लासी मुहंमद को एटीएस ने गिरफ्तार किया था।जांच के दौरान पता चला कि इस मामले में सबसे भूमिका कच्छके मांडवी में रहने वाले अर्शद अब्दुल रज्जाक सोता उर्फराजू दुबईकी थी।वही इसे समुद्री मार्गसे वहां लाने की व्यवस्था करता था। इसके बाद इसे देशके विभिन्न हिस्सों में सप्लाईकी जाती थी।पुलिस ने राजू दुबईको गिरफ्तार कर १४ दिन के रिमांड पर लिया था।शुक्रवार को रिमांड पूरा होने के बाद उसे खंभाळिया की अदालत में पेशकिया गया।अदालत ने उसे जेल भेज दिया।
किशोरी ने की आत्महत्या
जूनागढ़. शहर के बिलखा रोड पर स्थित काठी समाज के छात्रावास में रहकर पढ़ाईकरने वाली एक किशोरी ने बुधवार रात को गले में फंदालगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस के अनुसार काठी समाज के छात्रावास में रहने और पढ़ाई करने वाली किसी भी छात्रा को मोबाइल रखने पर प्रतिबंधहै।हाल ही में छात्रावास की वार्डन ने जांच के दौरान कुंजल के पास से एक मोबाइल बरामद की थी।इस बात की जानकारी उन्होंने कुंजल के पिता को भी दी थी।इसे गलत मानते हुएकुंजल के पिता ने उसे डांट लगाईथी।इससे नाराज कुंजल ने बुधवार रात को गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Home / Ahmedabad / हेरोइन प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो