हत्या के आरोपी को पकड़ा

हत्या के  आरोपी को पकड़ा

Omprakash Sharma | Publish: Sep, 06 2018 11:26:22 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

छह माह बाद

अहमदाबाद. छह माह पूर्व पेरोल जंप कर फरार हुए हत्या के आरोपी को बुधवार को इसनपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार इसनपुर में आदर्श सोसायटी निवासी अल्केश उर्प हक्को रबारी (३८) हत्या के आरोप में साबरमती जेल में कैद किया गया था। छह माह पूर्व यह आरोपी पेरोल पर रिहा हुआ था जिसके बाद निर्धारित अवधि में जेल में उपस्थित नहीं हुआ। पिछले छह माह से फरार चल रहा था। इस बीच बुधवार दोपहर को पुलिस इसनपुर में लोट्स स्कूल के निकट नजर रखे हुए थी। उस दौरान वहां से गुजर रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अल्केश पर हत्या का आरोप था।
१०५ अतिक्रमण दूर किए, १० दुकान भी सील
मनपा का अतिक्रमण हटाओ अभियान
अहमदाबाद. महानगरपालिका की ओर से बुधवार को जमालपुर एवं दरियापुर वार्ड में १०५ अतिक्रमण दूर किए, जबकि दरियापुर में प्रेमदरवाजा क्षेत्र में दस दुकानों को सील भी किया। अतिक्रमणों को हटने से १६०० मीटर लंबे रास्ते खुले किए।
शहर के दरियापुर वार्ड में दरियापुर दरवाजा से दिल्ली दरवाजा तक कोट के आसपास के रास्तों को मुक्त कराने के लिए बुधवार को मनपा की टीम पहुंची। जहां से १८ व्यापारिक शेड, एक्सटेंशन वाले पक्के तीन मकान, फुटपाथ एवं रोड पर बनाए गए १४ चबूतरे तथा अन्य ४५ समेत विविध प्रकार के ८० अतिक्रमण दूर किए। इनसे १२०० मीटर लंबे रास्ते खुले हो गए। इसके अलावा जमालपुर वार्ड मेें मेथोडिस्ट चर्च के निकट मनपा की भूमि पर बनाए गए पक्के शेड दूर किए गए। इसके अलावा रायखड़ दरवाजा के निकट से भी अवैध कब्जे दूर किए गए। इस कार्रवाई में सात ठेले, फुटपाथ व सड़क बर बने पांच चबूतरे समेत कुल २५ अतिक्रमण दूर किए गए। इससे ४०० मीटर लंबे रास्ते खुले हुए। अतिक्रण दूर करने के अलावा दरियापुर में प्रेम दरवाजा क्षेत्र में दस दुकानों को सील किया गया है। ये दुकानें प्रेमदरवाजा पुलिस चौकी के सामने हैं जो अतिक्रमण के दायरे में बताई गईं हैं।

Ad Block is Banned