scriptकांग्रेस का नया नारा ‘खुश रहे गुजरात’ | Congresss new slogan Happy Gujarat | Patrika News
अहमदाबाद

कांग्रेस का नया नारा ‘खुश रहे गुजरात’

‘नवसर्जन गुजरात’ का सपना साकार करने को लेकर सोमवार सुबह शाहीबाग स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल स्मारक भवन में कांग्रेस संगठन की बैठक हुई, जिसमें विधानसभा च

अहमदाबादOct 17, 2017 / 08:55 pm

मुकेश शर्मा

Congress's new slogan 'Happy Gujarat'

Congress’s new slogan ‘Happy Gujarat’

अहमदाबाद।‘नवसर्जन गुजरात’ का सपना साकार करने को लेकर सोमवार सुबह शाहीबाग स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल स्मारक भवन में कांग्रेस संगठन की बैठक हुई, जिसमें विधानसभा चुनाव की तैयारियों समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई। वहीं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपने को लेकर भी बैठक में प्रस्ताव पेश किया गया। प्रदेश कांग्रेस के सभी नेता राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपे जाने को लेकर राजी हो गया और प्रस्ताव को मंजूरी दी। वहीं बैठक में कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर ‘खुश रहे गुजरात’ का नया नारा दिया।

बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति और प्रत्याशियों को नामों पर भी मंथन किया गया। संभवत: दीपावली के बाद कांग्रेस अपनी पहली सूची जारी कर देगी। इससे पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी और गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत तथा स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्यों ने दिल्ली आलाकमान से प्रत्याशियों को लेकर चर्चा की।

विधानसभा चुनाव में पड़ोसी राज्यों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आने की संभावना है, जो बूथ लेवल की भी जिम्मेदारी संभालेंगे। बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक गहलोत, एआईसीसी के महामंत्री अशोक गहलोत बैठक में मार्गदर्शन किया। बैठक में विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के नेता मोहनसिंह राठवा, शहर जिला कांग्रेस समिति के अध्यक्ष, विधायक और प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य और प्रदेश पदाधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष एवं महानगरपालिका के नेता, जिला निरीक्षक और विधानसभा निरीक्षक उपस्थित थे।

मैनेजमेन्ट स्कूलों में पढ़ाना चाहिए जय का प्रोफिट मॉडल : गहलोत

गुजरात कांग्रेस के प्रभारी अशोक गहलोत ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि धैर्य खोने के बजाय भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को जय शाह के प्रोफिट मॉडल के कुछ सवालों के जवाब देना चाहिए क्योंकि राहुल गांधी ने उनका प्रोफिट मॉडल उजागर किया है। उन्होंने सवाल दागते कहा कि जय शाह का टर्नओवर एक वर्ष में पचास हजार रुपए से बढक़र 80.5 करोड़ रुपए कैसे हो गया। यह पाठ तो मैनेजमेन्ट स्कूलों में पढ़ाना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ‘ना खाऊंगा और न खाने दूंगा’ कहने वाले हमारे प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं?

Home / Ahmedabad / कांग्रेस का नया नारा ‘खुश रहे गुजरात’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो