scriptजामनगर के 12 अर्बन हेल्थ सेंटरों में मुफ्त में होंगे कोरोना एंटीजन टेस्ट | Corona, Jamnagar Manpa, Urban health center, gujrat | Patrika News
अहमदाबाद

जामनगर के 12 अर्बन हेल्थ सेंटरों में मुफ्त में होंगे कोरोना एंटीजन टेस्ट

संक्रमण को काबू में करने के लिए जामनगर मनपा ने अपनाई नीति
 

अहमदाबादAug 31, 2020 / 01:38 am

Gyan Prakash Sharma

जामनगर के 12 अर्बन हेल्थ सेंटरों में मुफ्त में होंगे कोरोना एंटीजन टेस्ट

जामनगर के 12 अर्बन हेल्थ सेंटरों में मुफ्त में होंगे कोरोना एंटीजन टेस्ट

जामनगर. शहर में बढ़ते कोरोना के संक्रमण को काबू में करने के लिए जामनगर महानगर पालिका की ओर से शहर के 12 अर्बन हेल्थ सेंटरों में मुफ्त में कोरोना एंटीजन टेस्ट करने का निर्णय किया है।
जामनगर मनपा आयुक्त सतीश पटेल के अनुसार अर्बन हेल्थ सेंटरों में कोई भी व्यक्ति जिसे सर्दी, बुखार, खांसी तथा सांस लेने में तकलीफ हो तो वे जाकर कोरोना एंटीजन टेस्ट करवा सकते हैं। सुबह दस बजे से दोपहर 12.30 बजे तक जांच की जाएगी। यह जांच नि:शुल्क की जाएगी।
जिन सेंटरों में यह व्यवस्था की गई है उनमें बेडी बंदर हेल्थ सेंटर, गोमतीपुर हेल्थ सेंटर, कामदार हेल्थ सेंटर, नवा गांव हेल्थ सेंटर, नीलकंठनगर हेल्थ सेंटर, पाणाखाण हेल्थ सेंटर, पानवाडा, बाम्बे, विश्रामवाडी, घांचीवाड, बेडी ग्राम पंचायत हेल्थसेंटर तथा गुलाबनगर हेल्थ सेंटर शामिल हैं।
एक घर के छह सदस्यों को कोरोना

जामनगर. शहर के चूना भट्टा के पास एक परिवार के छह सदस्यों को कोरोना होने की रिपोर्ट सामने आई है। एक अपार्टमेंट के सात मकानों में आठ लोग संक्रमित पाए गए हैं।
शहर के कोरोना हॉटस्पॉट बने दिग्विजय प्लॉट के शेरी नंबर 14 में स्थित रघुवीर अपार्टमेंट के सात घरों में से आठ सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की बात जांच में सामने आई है। हवाईचौक के पास श्रीजी अपार्टमेंट में कोरोना की एंट्री हुई है। दो केस सामने आए हैं। चोइसर अपार्टमेंट में चार, किशान चौक के पास चूना के भट्टा में एक ही परिवार के छह सदस्यों को कोरोना हुआ है। शहर में इससे पहले चरू सेक्शन रोड पर एक ही परिवार के 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसमें से दो भाईयों की मौत हो गई थी। शहर में अब तक कोरोना के 1830 केस सामने आ चुके हैं।

Home / Ahmedabad / जामनगर के 12 अर्बन हेल्थ सेंटरों में मुफ्त में होंगे कोरोना एंटीजन टेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो