scriptऑटो में यात्रियों को बिठाकर जेवरात चुराने वाले चार गिरफ्तार | Crime branch arrested four accused for theft in auto passenger bags | Patrika News
अहमदाबाद

ऑटो में यात्रियों को बिठाकर जेवरात चुराने वाले चार गिरफ्तार

ऑटो रिक्शा, दो लाख की नकदी बरामद
 

अहमदाबादSep 23, 2018 / 10:30 pm

nagendra singh rathore

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद. शहर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड से यात्रियों को ऑटो रिक्शा में बिठाने के बाद यात्रियों के बैग से कीमती जेवरात व नकदी की चोरी करने वाले गिरोह के चार लोगों को क्राइम ब्रांच ने वटवा बीबी तलाब चार रास्ते से धर दबोचा है। आरोपियों के पास से चोरी किए आभूषणों को बेचकर आए दो लाख रुपए, उपयोग में लिए जाने वाले सीएनजी ऑटो रिक्शा व चार मोबाइल फोन को बरामद किया है।
गिरफ्तार आरोपियों में प्रेम दरवाजा निवासी अब्दुल समद उर्फ जुम्मा शेख (२५), वटवा निवासी नासिर उर्फ नसरा घांची (३८), न्यू राणीप निवासी मोहम्मद यूनिस उर्फ राजू शेख (३५), वटवा निवासी मोहम्मद शकील उर्फछोटा शकील कुरेशी (३०) शामिल हैं।
आरोपियों के पास से बरामद हुए दो लाख रुपए के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि चार दिन पहले अलंकार सिनेमा के पास से एक महिला को चिलोडा सर्कल तक ऑटो में बिठाया था। रास्ते में उसके बैग से कीमती जेवरात निकाल लिए। उन्हें बेचने से यह दो लाख रुपए मिले हैं। इस बाबत नरोडा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज हुई थी।
आरोपियों में से समद पहले चोरी के आरोप में रामोल में, शकील कालूपुर में मारपीट के आरोप में पकड़ा जा चुका है। समद दरियापुर में लूट मारपीट में व माधवपुरा थाने में पकड़ा जा चुका है।
आरोपी ऑटो रिक्शा लेकर निकलते। रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड के पास जो भी अकेली महिला या अकेला यात्री बैग के साथ मिलते उसे बिठाते फिर आगे चलकर अन्य आरोपी भी उसमें बैठ जाते। बीच रास्ते में उस यात्री के बैग को खोलकर उसमें से कीमती आभूषण, नकदी चोरी कर लेते और फिर उसे उतारकर फरार हो जाते थे।
आरोपियों की ओर से और भी चोरियों को अंजाम दिए जाने की आशंका है। इस मामले में जिस सोनी को आभूषण बेचे थे। उससे भी पूछताछ की जाएगी। जरूरत पडऩे पर उसकी भी गिरफ्तारी की जा सकती है।

Home / Ahmedabad / ऑटो में यात्रियों को बिठाकर जेवरात चुराने वाले चार गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो