scriptनए सीएम के विधानसभा क्षेत्र घाटलोडिया में उत्सव का माहौल | Festive atmosphere in the new CM's assembly constituency | Patrika News
अहमदाबाद

नए सीएम के विधानसभा क्षेत्र घाटलोडिया में उत्सव का माहौल

समर्थकों ने चलाए पटाखे, उड़ाया अबीर-गुलाल

अहमदाबादSep 12, 2021 / 11:39 pm

MOHIT SHARMA

नए सीएम के विधानसभा क्षेत्र घाटलोडिया में उत्सव का माहौल,नए सीएम के विधानसभा क्षेत्र घाटलोडिया में उत्सव का माहौल

नए सीएम के विधानसभा क्षेत्र घाटलोडिया में उत्सव का माहौल,नए सीएम के विधानसभा क्षेत्र घाटलोडिया में उत्सव का माहौल

गांधीनगर. भूपेन्द्र पटेल के नाम की गुजरात के नए मुख्यमंत्री के तौर पर घोषणा होते हुए ही उनके घाटलोडिया निर्वाचन क्षेत्र के थलतेज वॉर्ड स्थित कार्यालय के सामने समर्थकों में खुशी की लहर छा गई। धीरे-धीरे उनके समर्थक सडक़ों पर उतर आए। कोई पटाखे चला रहा था तो कोई मिठाई खिलाकर खुशी से झूम रहा था। भूपेन्द्र पटेल के घाटलोडिया विधानसभा कार्यालय पर उनके समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। उधर, कई समर्थक मोबाइल से वहां सेल्फी लेते नजर आए तो कई समर्थक खुशी से झूमते हुए उनके फोटो लहराते हुए नजर आ रहे थे और वीडियो उतार रहे थे। हालात यह हो गए कि सडक़ों पर यातायात जाम हो गया था। थलतेज वॉर्ड के सोशल मीडिया इंचार्ज नरेन्द्र तेली ने बताया कि बड़ी खुशी की बात है कि हमारे विधानसभा क्षेत्र को महत्व दिया गया। भूपेन्द्र पटेल को सीएम बनाया गया है। आमतौर पर उनसे मिलना रहता है। हमने अपने समर्थकों के साथ मिठाइयां बांटकर खुशी मनाई है। दरअसल, भूपेन्द्र पटेल घाटलोडिया क्षेत्र से विधायक है।
भूपेन्द्र पटेल को सीएम बनाए जाने को लेकर थलतेज के रहने वाले मुकेश पंचाल (मूलेव) और सोमित्रो जानी ने भी खुशी का इजहार किया। साथ ही कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र को महत्व दिया गया।

Home / Ahmedabad / नए सीएम के विधानसभा क्षेत्र घाटलोडिया में उत्सव का माहौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो