गुजरात कांग्रेस के नेता प्रचार में झोंक रहे हैं ताकत

Gujarat congress, leader, compaign, local body election, municipal : रैली व बैठकों के जरिए पहुंच रहे हैं जनता तक, महाजनसंपर्क अभियान

By: Pushpendra Rajput

Published: 20 Jan 2021, 08:25 PM IST

गांधीनगर, अगले माह होने वाले महानगरपालिका, नगरपालिका और निकाय चुनाव को लेकर गुजरात कांग्रेस के नेता ताकत झोंक रहे हैं। रैली और बैठकों के जरिए आमजन तक पहुंच बना रहे हैं। भाजपा सरकार की नाकामियां और कांग्रेस शासन की उपलब्धियां गिना रहे हैं। इसके लिए गुजरात कांग्रेस ने महा जनसंपर्क अभियान का प्रारंभ किया है, जो 28 जनवरी तक गुजरातभर में चलेगा।

गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने सूरत के वॉर्ड संख्या 1 और 9 में जनसंपर्क कर आमजन से मिले। उन्होंने आमजन से लोगों की समस्याएं सुनीं। वे इन मुद्दों को निकाय चुनावों में मुद्दा बनाएंगे।

वहीं गुजरात विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी ने वडोदरा में शिनोर, एयरपोर्ट सर्कल और हरणी गोल्डन रोड समेत तीन इलाकों में जनसंपर्क किया और लोगों से बातचीत की। इसके जरिए वे आमजन तक पहुंच बना रहे है। वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मनीष दोशी ने संवाददाता सम्मेलन के जरिए केन्द्र की भाजपा सरकार को पेट्रोल डीजल की बढ़ी दरों, महंगाई और आर्थिक मुद्दे समेत मुद्दों लेकर जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने जहां पेट्रोल पर 258 फीसदी और डीजल पर 820 फीसदी एक्साइज बढ़ाया है। कांग्रेस के प्रवक्ता जयराजसिंह परमार, शैलेष परमार, ऋत्विक मकवाणा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष नरेश रावल ने राजकोट में अलग-अलग वॉर्ड में जनसंपर्क किया। वहीं गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने भावनगर के पालीताणा विधानसभा क्षेत्र में एकता सम्मेलन किए। उन्होंने वहां सामाजिक आंदोलन के फायदों की पुस्तक का विमोचन भी किया।

वहीं गुजरात कांग्रेस के सह प्रभारी जितेन्द्र बघेल ने निकाय चुनाव को लेकर महाजन संपर्क अभियान के दौरान जामनगर के वॉर्ड 9 से 16 तक समीक्षा बैठक की और चुनावी तैयारियां की चर्चा की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपना विश्वास खो चुकी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव प्रचार में जुटने का आह्वान किया।

चुनाव में नए चेहरे उतारेंगे
गुजरात कांग्रेस के प्रभारी राजीव सातव ने कहा कि आगामी निकाय चुनाव को लेकर प्रचार शुरू कर दिया। महानगरों में हेलो कैंपेन की शुरुआत कर दी गई हैं। अभी जनसंपर्क अभियान के जरिए जनता तक पहुंच बना रहे हैं। आगामी निकाय चुनाव में 50 फीसदी नए चेहरों को मौका दिया जाएगा। निकाय चुनाव के प्रत्याशियों का चयन अंतिम चरणों में है।

Show More
Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned