scriptGujarat: नए मंत्रिमंडल में सौराष्ट्र, दक्षिण और मध्य गुजरात को साधा | Gujarat, New ministers, saurashtra, South, central Gujarat | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: नए मंत्रिमंडल में सौराष्ट्र, दक्षिण और मध्य गुजरात को साधा

Gujarat, New ministers, saurashtra, South, central Gujarat

अहमदाबादSep 16, 2021 / 11:23 pm

Uday Kumar Patel

Gujarat: नए मंत्रिमंडल में सौराष्ट्र, दक्षिण और मध्य गुजरात को साधा

Gujarat: नए मंत्रिमंडल में सौराष्ट्र, दक्षिण और मध्य गुजरात को साधा

अहमदाबाद. अगले वर्ष विधानसभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल के नए मंत्रिमंडल में राज्य के सभी क्षेत्रों को प्रतिनिधित्व देने की पूरी कोशिश की गई है। सौराष्ट्र के साथ-साथ दक्षिण गुजरात और मध्य गुजरात को अच्छी भागीदारी मिली है। सौराष्ट्र से भावनगर पश्चिम से जितेंद्र वघाणी, जामनगर ग्राम्य से राघवजी पटेल, लिंबडी से किरीट सिंह राणा, मोरबी से ब्रिजेश मेरजा-मोरबी, राजकोट पूर्व से अरविंद रैयानी व केशोद से देवाभाई मालमो जगह दी गई है।
नाराज पाटीदारों को मनाने की कोशिश

अहमदाबाद. राज्य में नई सरकार के गठन के साथ ही भाजपा ने अगले वर्ष के विधानसभा चुनाव से पहले नाराज बताए जा रहे पाटीदारों को मनाने की कोशिश की है। कैबिनेट मंत्री के रूप में 3 पाटीदारों को शामिल किया गया है। इनमें जीतू वाघाणी, ऋषिकेश पटेल और राघवजी पटेल शामिल हैं। उधर स्वतंत्र प्रभार के राज्य मंत्री के रूप में ब्रिजेश मेरजा को जगह दी गई है। वहीं राज्य मंत्री के रूप में अरविंद रैयानी और विनोद मोरडिया को भी स्थान मिला है।

Home / Ahmedabad / Gujarat: नए मंत्रिमंडल में सौराष्ट्र, दक्षिण और मध्य गुजरात को साधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो